Israeli army attacked refugee camp, 14 people lost their lives

Israel-Hamas War: इजरायली सेना ने शरणार्थी कैंप पर किया हमला, 14 लोगों ने गंवाई जान, महिलाएं और बच्चे भी है शामिल

Israel-Hamas War: वेस्ट बैंक में शरणार्थी शिविर पर इजरायली सेना के ऑपरेशन में 14 लोग मारे गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक फलस्तीनी

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 08:11 AM IST, Published Date : April 21, 2024/8:11 am IST

नई दिल्ली : Israel-Hamas War: पिछले सात महीनों से पश्चिम एशिया में जारी युद्ध में अब तक 34 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। यह युद्ध 7 अक्टूबर 2023 से शुरू हुआ है और अब भी जारी है। वहीं एक बार फिर इजरायल ने फिलिस्तीन पर बड़ा हमला किया है। इस हमले में 14 लोगों की मौत हो गई है। फलस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक वेस्ट बैंक में शरणार्थी शिविर पर इजरायली सेना के ऑपरेशन में 14 लोग मारे गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक फलस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि, वेस्ट बैंक में नूर अल-शम्स शरणार्थी शिविर में इजरायली रक्षा बलों (IDF) के ऑपरेशन के दौरान कई लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Most Beautiful Pornstars: ‘गन्दा हैं पर धंधा है ये.. दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत पोर्न ऐक्ट्रेस.. करोड़ो नहीं अरबों में है इनकी कमाई..

बच्चों और महिलाओं की मौत

इसके अलावा गाजा के सबसे दक्षिणी शहर में एक घर पर शनिवार को इजरायली हवाई हमले में नौ लोग मारे गए। मृतकों में छह बच्चे शामिल हैं। गाजा की नागरिक सुरक्षा के अनुसार, शुक्रवार देर रात हमले ने राफा शहर के पश्चिमी तेल सुल्तान इलाके में भी एक आवासीय इमारत को निशाना बनाया। अस्पताल के रिकॉर्ड के मुताबिक, 6 बच्चों, 2 महिलाओं व 1 पुरुष के शवों को राफा के अबू यूसुफ अल-नज्जर अस्पताल ले जाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News