Israeli writer Avi Lipkin Video on Makka Madina

Israeli Writer Avi Lipkin Video on Makka Madina : इज़राइली लेखक एवी लिपकिन ने मक्का मदीना को लेकर दे दिया ये बयान, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन, जानें ऐसा क्या कहा..

Israeli writer Avi Lipkin Video on Makka Madina: एवी लिपकिन ने कहा, मुझे विश्वास है कि हम मक्का, मदीना और माउंट सिनाई लेने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 05:14 PM IST, Published Date : January 12, 2024/5:14 pm IST

Israeli writer Avi Lipkin Video on Makka Madina : इजरायल और हमास जंग के बाद अब हालत स्थिर होती दिखाई दे रही है। एक त​रफ जहां भारत में इस समय राम मंदिर को लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर इज़राइली लेखक और राजनीतिज्ञ एवी लिपकिन का बयान भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिन्होंने मक्का, मदीना को लेकर बयान दिया है। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो वीडियो क्लिप तुरंत चर्चा का विषय बन गई और व्यापक जनाक्रोश भड़क गया।

read more : Dhamtari Theft News: एक साथ आधा दर्जन दुकानों का ताला टूटने से मचा हड़कंप, शातिर चोरों ने नगदी रकम सहित लाखों का सामान किया पार

Israeli writer Avi Lipkin Video on Makka Madina : इज़राइली लेखक और राजनीतिज्ञ एवी लिपकिन ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान कहा कि उनकी परिकल्पना है कि इज़राइल की सीमाएँ “लेबनान से सऊदी अरब तक” और “भूमध्य सागर से यूफ्रेट्स तक” तक विस्तारित होंगी। “मुझे विश्वास है कि हम मक्का, मदीना और माउंट सिनाई लेने जा रहे हैं, और उन स्थानों को शुद्ध करेंगे”

साथ ही एवी लिपकिन ने कहा कि, गाज़ा और हिज़्बुल्लाह के बाद, इज़राइल के लिए यह मुश्किल नहीं होगा। सऊदी अरब, मिस्र, सीरिया, लेबनान और जॉर्डन में कोई कठिनाई नहीं होगी क्योंकि इज़राइल आसानी से उन देशों में शासन को उखाड़ फेंक सकता है, और इज़राइल के प्रति सामान्यीकरण और स्वीकृति की संस्कृति फैलाने के बाद उनकी भूमि पर नियंत्रण लेना आसान होगा। गाजा और हिजबुल्लाह की तरह कोई भी इजरायल से नहीं लड़ेगा जो इसे अस्वीकार करते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp