Janral Bajwa called former PM Imran Khan a playboy

पूर्व पीएम को इस दिग्गज ने बताया प्लेबॉय, जवाब में उन्होंने कही ये बात…

Imran Khan a playboy : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। क्रिकेट की पिच से लेकर राजनीति के

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 11:40 AM IST, Published Date : January 3, 2023/11:40 am IST

नई दिल्ली : Imran Khan a playboy : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। क्रिकेट की पिच से लेकर राजनीति के मैदान तक कई बड़े विवादों में उनका नाम आया है। एक बार फिर इमरान खान चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि पूर्व आर्मी चीफ जनरल बाजवा ने एक बार उन्हें प्लेबॉय कह दिया था जिसके जवाब में उन्होंने भी बजाव को प्लेबॉय बोल दिया था।

यह भी पढ़ें : कल से स्कूल के समय में हुआ बदलाव, बढ़ती ठंड और कोहरे को देखते हुए लिया फैसला, इतने बजे से लगेंगी क्लासेस 

जनरल बाजवा ने मुझे प्लेबॉय कहा : इमरान खान

Imran Khan a playboy :  पूर्व पीएम ने कहा, ‘जनरल बाजवा ने मुझे प्लेबॉय कहा और जवाब में मैंने उनसे कहा ‘हां, मैं प्लेबॉय था और आप भी।’ इमरान ने लाहौर में जमान पार्क स्थित अपने घर मीडियाकर्मियों से बातचीत में जनरल बाजवा के साथ अपनी आखिरी मुलाकात का खुलासा किया। पीटीआई के अध्यक्ष ने आगे दावा किया कि पूर्व सीओएएस बाजवा का सेट-अप अभी भी प्रतिष्ठान में काम कर रहा है। उन्होंने सेना प्रमुख का नाम लिए बगैर कहा, ‘पाकिस्तान में सत्ता एक व्यक्ति के नाम होती है।’ बता दें पिछले कई दिनों से इमरान लगातार जनरल बाजवा पर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस को लगाई फटकार 

बाजवा ने मेरी पीठ में घोंपा छुरा

Imran Khan a playboy :  पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि बाजवा देश में जवाबदेही नहीं चाहते हैं, इसलिए उनके संबंध खराब हुए हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बाजवा पीठ में छुरा घोंपने के बाद उनके साथ एकजुटता दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने मचाई तबाही, तोड़ दिए सारे हिंदी फिल्मों के Records 

इमरान खान ने हुसैन हक्कानी पर लगाए गंभीर आरोप

Imran Khan a playboy :  पूर्व प्रधानमंत्री ने बाजवा पर अमेरिका में लॉबिंग के लिए अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत हुसैन हक्कानी की सेवाएं लेने का आरोप लगाया. नागरिक और सैन्य नेतृत्व के बीच बढ़ती दरार के बीच 2011 में एबटाबाद में अमेरिकी छापे के बाद तथाकथित मेमो के माध्यम से हक्कानी पर पाकिस्तान की सेना के खिलाफ अमेरिकी कार्रवाई की मांग करने का आरोप लगाया गया था।

यह भी पढ़ें : शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, छात्रों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी! इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर 

हक्कानी ने उनके खिलाफ चलाया था अभियान

Imran Khan a playboy :  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर उचित प्रक्रिया के बिना अमेरिकियों को वीजा जारी करने, संबंधित अधिकारियों को दरकिनार करने और धन का गबन करने का आरोप लगाया गया था। अपदस्थ प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि हक्कानी ने उनके खिलाफ अभियान चलाया था और अमेरिका में पूर्व सेना प्रमुख को बढ़ावा दे रहे थे। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ की ओर अपनी बंदूकें घुमाते हुए ‘आतंकवाद बेचकर’ डॉलर कमाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें