Kashmir Premier League : move of Pakistan failed on PoK, Panesar left

कश्मीर प्रीमियर लीग: PoK पर पाकिस्तान की ये चाल हुई नाकाम, पनेसर ने छोड़ा साथ, कह डाली ये बात! देखें ट्वीट

पाकिस्तान ये मान चुका है कि पीओके उसके हाथ से कभी भी जा सकता है। जब पाकिस्तान का सभी पैतरा नाकाम रहा तब अब पीओके पर अपना कब्जा जमाने के लिए नई चाल चला है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 3, 2021/7:06 pm IST

नई दिल्ली। कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान परेशान है। कश्मीर को लेकर पूरी दुनिया में प्रोपेगेंडा किया। लेकिन बुरी तरह से नाकाम रहा। पाकिस्तान ये मान चुका है कि पीओके उसके हाथ से कभी भी जा सकता है। जब पाकिस्तान का सभी पैतरा नाकाम रहा तब अब PoK पर अपना कब्जा जमाने के लिए नई चाल चला है।

Read More News: CM ने मंत्रालय में बुलाई आपात बैठक, रक्षामंत्री से फोन पर की बात, सेना ने रेस्क्यू ऑपेरशन का मोर्चा संभाला

ये चाल है क्रिकेट टूर्नामेंट का। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोचा कि ​पीओके में क्रिकेट टूर्नामेंट करनावा ही अच्छा तरीका है। फिर कश्मीर प्रीमियर ​लीग के नाम से क्रिकेट करवाने का आखिरी दांव खेला। वैसे आपको बता दें कि पाकिस्तान भले ही इसे कश्मीर प्रीमियर लीग बोल रहा हो। पर असल में मकसद वहां अजादी के लग रहे नारों से दुनिया का ध्यान भटकाना है। और पीओक पर अपना अधिकारी जमाना है। पाकिस्तान का ये टी20 टूर्नामेंट 6 अगस्त से शुरू होने जा रहा है।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 38,887 लोगों ने कोरोना को दी मात, 422 की मौत, 30,549 नए केस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने कश्मीर प्रीमियर लींग पर कड़ा रूख अपनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने दुनिया भर के क्रिकेटरों को चेतावनी दी है कि इस लींग में भाग लेने वाले सभी क्रिकेटरों को भारत में होने वाले सभी तरह के प्रतियोगिताओं में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। वहीं इस चेतावनी का असर अब दिखने लगा है। मोंटी पनेशर ने कहा है कि वो पकिस्तान की कश्मीर प्रीमियर लींग में हिस्सा नहीं लेंगे। वहीं क्रिकेट के जरिए कश्मीर कब्जा करने की पाकिस्तान की इस कोशिश को बड़ा झटका लगा है। इस मामले मे शाहिद अफरीदी के बयान सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Read More News: CBSE 10वीं बोर्ड के नतीजे जारी.. cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं रिजल्ट