Major accident in Mexico, 49 people died tragically

दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, 49 लोगों की दर्दनाक मौत, 58 की हालत गंभीर

दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, 49 लोगों की दर्दनाक मौत । Major accident in Mexico, 49 people died tragically

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 10, 2021/2:31 pm IST

मेक्सिकोः Major accident in Mexico लातिन अमेरिकी देश मेक्सिको के दक्षिणी हिस्से में दो ट्रको के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 49 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 58 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये घटना चियापास राज्य का बताया जा रहा है। चियापास के गवर्नर रिटिलियो एस्कंडन ने घटना को लेकर दुख जताया है।

Read More :  सीएम बघेल ने प्रयास आवासीय विद्यालय के छात्रों को किया सम्मानित, लैपटाप के लिए 50-50 हजार रूपए के चैक प्रदान किए 

Major accident in Mexico मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक ट्रक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से ज्यादा प्रवासी सवार थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसे में 58 लोग घायल बताये जा रहे हैं जिनमें से 3 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

चियापास के गवर्नर ने जताया दुख
चियापास के गवर्नर रिटिलियो एस्कंडन ने घटना को लेकर दुख जताया है. साथ ही पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं जाहिर करते हुए दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है।

Read more :  इन कर्मचारियों को मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ! हाथ आएगी मोटी रकम, सरकार जल्द करेगी ऐलान  

कई मृतकों की अबतक नहीं हो सकी पहचान
रेस्क्यू टीम से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक कई मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पहचान होने और पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा।