Man who lives with 3 girlfriends is going to marry them together

तीन-तीन गर्लफ्रेंड के साथ रहता है ये शख्स, एक ही मंडप पर करने वाला है तीनों से शादी

तीन-तीन गर्लफ्रेंड के साथ रहता है ये शख्स : Man who lives with 3 girlfriends is going to marry them together

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 25, 2022/5:39 pm IST

नई दिल्लीः Man lives with 3 girlfriends  भारत में रिश्तों को काफी सुलझा रखा जाता है। अगर कपल के बीच किसी तीसरे का शक भी होता है तो रिश्तों में दरार आ जाती है। बात थाना, कोर्ट कचहरी तक भी पहुंच जाती है। इसके साथ ही कई अन्य परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जो तीन-तीन गर्लफ्रेंड के साथ रहता है। अब ओ तीनों के साथ शादी करने जा रहा है। ये शख्स केन्या का रहने वाला है और इसका नाम स्टीवो (Stevo) है। स्टीवो शादी से पहले से ही, तीनों गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा है।

Read more : भगवान राम को लेकर इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, प्रबंधन ने दिखाया बाहर का रास्ता

Man lives with 3 girlfriends  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले स्टीवो और केट की मुलाकात हुई थी। इसके बाद केट ने अपनी दो बहनों (ईव और मैरी) को स्टीवो से मिलवाया और फिर चारों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। पिछले कुछ समय से वो एक छत के नीचे हंसी-खुशी रह रहे हैं। बकौल स्टीवो वो सभी के प्रति वफादार हैं।

Read more :  स्कूलों के पाठ्यक्रम में फिर हुआ बदलाव, जानिए क्या होगा 9वीं से 12वीं तक का सिलेबस, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

तीन-तीन लड़कियां और एक युवक साथ-साथ कैसे रहते हैं इसको लेकर स्टीवो ने बताया कि हम एक टाइम टेबल का पालन करते हैं। जिसमें ये तय किया जाता है कि एक निश्चित तिथि पर कौन, कब स्टीवो के साथ रहेगा। उनका कहना है कि वो अपने इस रिलेशन में किसी और लेकर नहीं आएंगे, क्योंकि उनका एक खुशहाल परिवार है। स्टीवो ने बताया कि वे प्रत्येक सोमवार को मैरी, मंगलवार को केट और बुधवार को ईव के साथ रहते हैं। वीकेंड पर सभी एकसाथ मिलते हैं और गुड टाइम एन्जॉय करते हैं। वहीं तीनों बहनों का कहना है कि यह पहली बार है जब वे एक ही आदमी के साथ रिलेशन में हैं।