Massive fire in moving train, more than 200 passengers aboard

चलती ट्रेन में लगी भीषण आग, 200 से ज्यादा यात्री कर रहे थे सफर, मची चीख पुकार

चलती ट्रेन में लगी भीषण आग, 200 से ज्यादा यात्री कर रहे थे सफर, मची चीख पुकार! Massive fire in moving train, more than 200 passengers aboard

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 23, 2022/5:53 am IST

बोस्टन। Massive fire in moving train: अमेरिका के बोस्टन में एक भयानक हादसा हो गया है। यहां चलती ट्रेन में भीषण लग गई। खबर लगते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेन नदी से होकर गुजर रही थी। एक व्यक्ति ने अपनी जान नदी में कूदकर बजाई।

Read More: IND vs WI: भारत ने जीता आगाज, वेस्टइंडीज को तीन रन से रौंदा, सीरीज में 1.0 से बढ़त बनाई 

Massive fire in moving train: मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन सोमरविल जा रही थी। इसी दौरान मिस्टिक नदी पर बने पुल से गुजर रही थी। तभी अचानक इंजन में आग लग गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब ट्रेन में आग लगी उस समय ट्रेन पुल पर ही खड़ी थी और ट्रेन के सभी दरवाजे बंद थे। ऐसे में यात्री जान बचाने के लिए एमरजेंसी खिड़की से नदी में कूदकर अपनी जान बचाई।

Read More: देश में एक और मंकीपॉक्स वायरस की पुष्टि, हालही में विदेश से लौटा था युवक, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप 

Massive fire in moving train: आग लगने की खबर मिलते ही बचाव टीम मौके पर पहुंची और 200 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हालंकि कि ट्रेन में आग लगने से किसी प्रकार की हताहत की खबर नहीं है। वहीं एक महिला ने बताया कि ट्रेन से जलने के बदबू आने लगी। कुछ ही देर में आग का धुंआ भी देखा गया। इसके बाद कुछ धमाकों की आवाज सुनाई दी जिससे हम सब बुरी तरह डर गए। मैंने ट्रेन में आग की लपटें देखीं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें