Mexico shooting incidents kill eight, including a child

दो घरों में ताबड़तोड़ फायरिंग.. 1 बच्चे सहित 8 लोगों की मौत

Mexico shooting incidents kill eight, including a child मेक्सिको में गोलीबारी की घटनाओं में एक बच्चे सहित आठ लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 30, 2021/8:37 am IST

मेक्सिको सिटी, 30 दिसंबर (एपी) उत्तर-मध्य मेक्सिको में दो घरों में की गई गोलीबारी में एक बच्चे सहित आठ लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

उन्होंने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि हमलावरों ने एक घर में मौजूद चार लोगों को निशाना बनाया था और इस दौरान वहां मौजूद एक महिला भी मारी गयी।

पढ़ें- 3 जनवरी से 700 निजी और सरकारी स्कूलों में बच्चों को लगेगी वैक्सीन, रोजाना 800 से 1000 बच्चों को लगेगा टीका

स्थानीय मीडिया के अनुसार, सालिओ कस्बे के दूरदराज के इलाके में बने मकान का इस्तेमाल मादक पदार्थों का सेवन करने वाले लोगों द्वारा किया जाता था।

पढ़ें- कालीचरण महाराज खजुराहो के होटल से गिरफ्तार, महात्मा गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी.. शाम तक लाए जाएंगे रायपुर

इस बीच, मंगलवार देर रात एक हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की बुधवार को मौत हो गयी। गुआनाजुआतो राज्य के अभियोजक ने बताया कि तीन अन्य लोग घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

पढ़ें- झांसी रेलवे स्टेशन का नाम बदला, अब वीरांगना लक्ष्मीबाई के नाम से जाना जाएगा रेलवे स्टेशन

अधिकारी ने बताया कि पास के एक घर में 16 वर्षीय किशोरी और 16 माह का एक बच्चा मृत मिला, दोनों के शरीर पर गोली लगने के निशान थे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें भी निशाना बनाया गया या वे गोलीबारी की की चपेट में आ गए। लोगों के मारे जाने से गुआनाजुआतो राज्य के लोग स्तब्ध हैं।