missy-robinson-earns-crores-rupees-by-embracing-men

‘गले लगा सकती हूं पर सेक्शुअल डिमांड नहीं कर सकती पूरी, जो भी टच होगा नॉन-सेक्‍सुअल होगा’, एग्रीमेंट साइन कराने से पहले महिला ने कही ये बात

Amazing news : जी हां, जो आप ये हेडिंग पढ़ रहे हैं, वो 100 प्रतिशत सच है। ये आप भी सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन खबर में पूरी सच्चाई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 24, 2022/4:40 pm IST

Amazing news : जी हां, जो आप ये हेडिंग पढ़ रहे हैं, वो 100 प्रतिशत सच है। ये आप भी सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन खबर में पूरी सच्चाई है। एक महिला लोगों को  केवल गले लगाकर लाखों रुपये कमाती है। महिला का कहना है कि वह किसी भी शख्स को गलत तरीके से छूने की इजाजत नहीं देती हैं। 43 साल की मिसी रॉबिंसन ऑस्‍ट्रेलिया के लैब्राडोर  में रहती हैं। वह मेंटल हेल्‍थ एक्टिविस्‍ट हैं। उनको हाल ही में कडल थैरेपी (टच थैरेपी) का ऑस्‍ट्रेलिया में लाइसेंस मिला है। मिसी इस थेरेपी के स्पेशल सेशन के लिए डेढ़ लाख रुपए तक चार्ज करती है।

जो भी टच होगा, वह नॉन-सेक्‍सुअल होगा

मिसी ने बताया कि उनके ज्‍यादातर क्‍लाइंटस पुरुष हैं। लेकिन इस थेरेपी के दौरान सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड नहीं की जा सकती। इसके लिए क्लाइंट एग्रीमेंट साइन करते हैं, जिसमें साफ-साफ लिखा होता है जो भी टच होगा, वह नॉन-सेक्‍सुअल होगा। मिसी की एक वेबसाइट भी है, जहां लोग लगातार उनसे इस थेरेपी को लेकर सवाल करते हैं और वह जवाब देती हैं।

read more : कर्मचारी बना लुटेरा, अपनी ही कंपनी को लूट लिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मिसी ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि जब हमें कोई आहत कर देता है या हमारे साथ गलत हो जाता है, तो हम अपने मां-बाप को गले लगाना चाहते हैं। ऑक्‍सीटोसिन हार्मोन की वजह से ऐसा करने से व्यक्ति को अच्‍छा लगता है। मिसी ने कहा कि जिंदा रहने के लिए शारीरिक स्‍पर्श बहुत जरूरी है। मेरी सर्विस टूट चुके लोगों को उबारने का काम करती है। ऐसी सर्विस देकर वह करोड़ों रुपए कमाती हैं।