Employee theft in his own company in raipur chhattisgarh

कर्मचारी बना लुटेरा, अपनी ही कंपनी को लूट लिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 23, 2022/6:31 pm IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है। यहां मन मुताबिक वेतन और दिवाली बोनस न मिलने से एक कर्मचारी लुटेरा बन गया। उसने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपनी ही कंपनी की मोटी रकम पार कर दी। फिर लूट की झूठी कहानी गढ़ दी, ताकि लोगों को उस पर विश्वास न हो सके।

Read More : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पत्नी को छिपाया होटल के कमरे के आलमारी में, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत

लेकिन कहते हैं न झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं छिपती। पुलिस ने जल्द की लूट की गुत्थी को सुलझा लिया और अब कर्मचारी पुलिस की गिरफ्त में है।घटना 18 अक्टूबर को सिलयारी ग्राम तरेसर की है। ओडिशा की एसपी गोयल नाम की कंपनी में काम करने वाले कुछ कर्मचारी मजदूरों का नगद वेतन एक बैग में भरकर लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें लूट लिया। कंपनी के एक कर्मचारी सुशांत ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

Read More : मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में मरने वालों में 10 लोग बलरामपुर जिले के, सात शव लाये गये

जांच में जुटी पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पाया कि जिन लोगों ने कंपनी के कर्मचारियों के साथ लूट की है, वे लोग बाद में उसी कंपनी के कर्मचारी विद्याधर के साथ भी दिखे। जब विद्याधर से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। उसने बताया कि उसी ने अपने कुछ साथियों को लूट के लिए भेजा था। विद्याधर ने पुलिस को बताया कि सैलरी कम होने की वजह से कंपनी मैनेजमेंट से साथ उसकी कई बार नोक-झोंक भी हो चुकी है। दिवाली पर भी बोनस नहीं मिला, इसलिए पैसा कमाने के लिए उसने ये शॉर्टकट अपनाया।