Govinda actor Govinda kisses wife Sunita on Indian Idol 13 stage 

Indian Idol 13: गोंविदा हुए रोमांटिक, भरी महफिल में हुए अनकंट्रोल, सुनीता को कर दिया KISS, देखें वीडियो

Indian Idol 13, Bollywood actor Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा जहां अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। वहीं निजी लाइफ भी कमाल की है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:51 am IST

Indian Idol 13, Bollywood actor Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा जहां अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। वहीं निजी लाइफ भी कमाल की है। चेहरे पर हंसी लिए और सबको हंसाने वाले गोविंदा हमेशा खुशमिजाज रहते हैं। इसी क्रम में इंडियन आइडल 13 के मंच पर दिवाली का जश्न धमाकेदार अंदाज में मनाया गया। बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा अपनी डार्लिंग वाइफ सुनीता और बेटी टीना संग इंडियन आइडल शो में पहुंचे। गोविंदा ने शो में कंटेस्टेंट्स की शानदार गायकी को एन्जॉय करने के साथ अपने खास अंदाज से खूब धमाल भी मचाया।

Read More : इस गांव में दिवाली की जगह मनाई जाती है मातम, सदियों से चली आ रही है परंपरा 

वीडियो में दिखाया गया है की गोविंदा की पत्नी सुनीता एक्टर से शिकायत करते हुए कहती हैं- इन्होंने आज तक मेरे साथ डांस नहीं किया। पत्नी की ये ख्वाहिश भी गोविंदा ने इंडियन आइडल के मंच पर पूरी कर दी। गोविंदा ने सुनीता संग धमाकेदार डांस किया। गोविंदा ने कहा- मैंने बहुत साल इंतजार किया है। इसके बाद गोविंदा अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाते हैं और फिर उन्हें Kiss करते हैं। अपने मम्मी-पापा को स्टेज पर रोमांटिक होता देखकर गोविंदा की बेटी शरमा जाती हैं।

Read More : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पत्नी को छिपाया होटल के कमरे के आलमारी में, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत

Indian Idol 13: हीरो नंबर वन गोविंदा ने अपनी बेटी और पत्नी संग इंडियन आइडल के मंच पर ग्रैंड अंदाज में एंट्री ली। कंटेस्टेंट्स ने गोविंदा के सुपरहिट गाने गाकर उन्हें स्पेशल फील कराया। शो के दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोविंदा और उनकी फैमिली ने खूब समा बांधा। गोविंदा और उनकी वाइफ का प्यार और रोमांस देखकर नेहा कक्कड़ भी काफी एक्साइटेड दिखाई दीं। वे खूब जोर-जोर से हंसती हैं। वाइफ संग गोविंदा की बॉन्डिंग को फैंस ने भी खूबसूरत बताया है। फैंस कपल की खूब तारीफें कर रहे हैं। आपको गोविंदा और उनकी पत्नी के बीच का ये प्यार भरा स्वीट मोमेंट कैसा लगा?

देखें वीडियो-