trending viral video, viral video, prank video

 trending viral video: बीवी के साथ कभी ना करें ये काम नहीं तो भुगतना पड़ेगा ये अंजाम, यहां जाने

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 03:46 PM IST, Published Date : September 5, 2023/3:45 pm IST

viral video: आज के समय में किसी के साथ भी मजाक करना आम बात हो चुका है। और अगर देखा जाए राह चलते किसी के साथ में भी प्रेंक किया जा रहा है। आज कल लोग अपने दोस्त, गर्लफ्रेंड के साथ भी प्रेंक कर लेते है। और अब लोग अपनी पत्नी के साथ भी पत्नी के साथ प्रेंक कर लेते हैं। अगर आप भी अपनी पत्नी के साथ भी अगर प्रेंक करने की सोच रहे हैं, तो यह ख़बर आपको पढ़नी चाहिए। इसको पढ़ने और वीडियो को देखने बाद आप कभी भी अपनी पत्नी के साथ मजाक या प्रेंक करने की नहीं सोचेंगे।

 

viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की पत्नी गहरी नींद में सो रही होती है। तो उसके बगल में सोया उसका पति उसके साथ प्रेंक करने की सोचता है। महिला का पति अपने बिस्तर पर एक कुर्सी को रखता है, और सफेद चादर ओढ़कर कुर्सी पर सो जाता है। जिससे उसकी पत्नी को लगे की कमरे के अंदर कोई भूत या आत्मा है, जो हवा में लटकी हुई है। और फिर उसका पति कुर्सी पर लेटकर डरावनी और भयानक आवाजें निकालने लगता है। तभी पत्नी की अचानक नींद खुल जाती है।

 

viral video: हक्का बक्का होकर उसकी पत्नी पहले तो समझने की कोशिश करती है कि हुआ क्या है। और फिर जब पत्नी अपने पति को हवा में लटका पाती है तो डर से चिल्लाना शुरू करती है। बिस्तर के पास रखे हर सामान से पति को मारना शुरू कर देती है। और फिर इतने में ही बात नहीं रूकती। पत्नी पति को बिस्तर से नीचे गिरा देती है। और उसके गाल पर चाटों की बरसात कर देती है। यहां देखें वीडियो