Order to Lockdown: लो अब लग गया लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज, बाजार दुकानें सब बंद, लोगों के घरों से निकलने पर भी लगी पाबंदी | Order to Close All Schools and Market amid Corona Spread

Order to Lockdown: लो अब लग गया लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज, बाजार दुकानें सब बंद, लोगों के घरों से निकलने पर भी लगी पाबंदी

Order to Lockdown: लो अब लग गया लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज, बाजार दुकानें सब बंद, लोगों के घरों से निकलने पर भी लगी पाबंदी

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 12:25 PM IST, Published Date : December 26, 2023/12:25 pm IST

बीजिंग: Order to Lockdown चीन के कई इलाकों में कोरोना ने एक बार फिर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। हालात ऐसे हैं कि अस्पतालों में जगह नहीं है तो श्मशानों में 24 घंटे अंतिम संस्कार किया जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि चीन की राजधानी बीजिंग में स्कूल-कॉलेज और बाजार को बंद करने का आदेश दिया गया है। वहीं, छात्रों को ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाई करने का​ निर्देश दिया गया है।

Read More: Agar Malwa News: गोवंश की क्रूरता से हत्या का मामला, आरोपियों के घर चला प्रशासन का बुल्डोजर 

Order to Lockdown मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के बीच चीन में भारी ठंड पड़ रही है। यहां तापमान शून्य से नीचे चला गया है। मौसम विभाग की मानें तो आगामी दिनों में तापमान -18 डिग्री तक गिर सकता है। ऐसे में हालात को देखते हुए स्थानीय प्रशासन स्कूलों और बाजारों को बंद करने का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं ठंड को देखते हुए लोगों को घरो से बाहर नहीं निकलने का​ भी निर्देश दिया गया है।

Read More: MLA Udai Lal Bhadana Video: ‘नहीं माने तो गोली मार दो या एनकाउंटर कर दो…’ भाजपा विधायक ने पुलिस प्रशासन को दी नसीहत

बताया जा रहा है कि बर्फ ने चीन के कई उत्तरी प्रांतों में कम से कम 126 राजमार्गों को अवरुद्ध कर दिया है। लोगों को सुरक्षित यात्रा करने के लिए बीजिंग की 16,000 किलोमीटर की आंतरिक सड़कों को लगभग 32,000 टन बर्फ पिघलाने के लिए ऐजेंटों को जिम्मेदारी दी गई है।

Read More: Ram Mandir Ayodhya News: इस पार्टी ने किया राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने से साफ इंकार.. आप भी जान ले क्या हैं वजह.

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp