Pakistan PM Shahbaz Sharif video viral

फ्रांस दौरे पर पाकिस्तान के PM शहबाज शरीफ…! बारिश में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो रही थू-थू

Pakistan PM Shahbaz Sharif video viral: पीएम शहबाज शरीफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 06:16 PM IST, Published Date : June 23, 2023/6:16 pm IST

Pakistan PM Shahbaz Sharif video viral : नई दिल्ली। एक ओर जहां पाकिस्तान महंगाई के दौर से गुजर रहा है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ इस समय फ्रांस के दौरे पर है। गुरुवार को उन्होंने फ्रांस की राजधानी पेरिस में आयोजित न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिया। बता दें कि पाकिस्तान के पीएम और अन्य मंत्रियों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है। ऐसे में पीएम शहबाज शरीफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद शहबाज शरीफ पर लोग कई प्रकार के सवाल उठा रहे है।

read more : Raipur: एक हजार से ज्यादा पदों पर भर्तियां, लाईवलीहुड काॅलेज जोरा में 26 जून को मेले का आयोजन

Pakistan PM Shahbaz Sharif video viral : दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर से देखा जा रहा है कि PM प्रधानमंत्री अपनी कार से निकलकर बाहर आते हैं, तभी उस दौरान बारिश हो रही होती हैं। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक लेडी ऑफिसर शहबाज शरीफ को रिसीव करने के लिए छाता लेकर आती हैं, ताकि पाकिस्तानी पीएम भीगे नहीं। लेडी ऑफिसर इस कदर छाता पकड़ती हैं जिससे दोनों बिना भीगे अंदर जा सकें। मगर पाकिस्तानी पीएम लेडी ऑफिसर से छाता ले लेते हैं और आगे निकल आते हैं। वहीं शहबाज शरीफ के ऐसा करने के लेडी ऑफिसर बारिश में भीगती हुई अंदर आती हैं।

read more : देवों की भूमि में बेजुबान के साथ क्रूरता! जबरन मुंह दबाकर पिलाया सिगरेट, वायरल हुआ वीडियो 

शहबाज शरीफ की इस हरकत से सोशल मीडिया पर लोग नाराज हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल कर रहे हैं क्या इस तरह ही महिलाओं से पेश आना चाहिए। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की इस हरकत से एक यूजर ने उन्हें कॉमिक कैरेक्टर मिस्टर बीन से कंपेयर किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें