पाकिस्तान की नई चाल! PM इमरान ने गुपचुप इजरायल भेजा था दूत, जुल्फी बुखारी ने कहा— मैं खुद हैरान हूं | Pak rejects media reports about Imran Khan's former top aide's visit to Israel

पाकिस्तान की नई चाल! PM इमरान ने गुपचुप इजरायल भेजा था दूत, जुल्फी बुखारी ने कहा— मैं खुद हैरान हूं

पाकिस्तान की नई चाल! PM इमरान ने गुपचुप इजरायल भेजा था दूत, जुल्फी बुखारी ने कहा— मैं खुद हैरान हूं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 28, 2021/7:59 pm IST

इस्लामाबाद, (भाषा) पाकिस्तान ने सोमवार को मीडिया में आयी एक खबर को ‘‘भ्रामक’’ बताते हुए उसे खारिज कर दिया कि प्रधानमंत्री इमरान खान के विश्वासपात्र और उनके एक पूर्व शीर्ष सहयोगी ने इजरायल की गोपनीय यात्रा की थी। इजराइल के साथ पाकिस्तान के राजनयिक संबंध नहीं हैं।

Read More News: विकास की सौगात! ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़…खुशहाल छत्तीसगढ़’ अब महज नारा नहीं बल्कि हकीकत है जीता-जागता

हिब्रू अखबार ‘इजराइल ह्योम’ ने इस्लामाबाद में एक अज्ञात स्रोत के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया कि विदेशी पाकिस्तानियों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री के पूर्व विशेष सहायक, जुल्फी बुखारी ने पिछले नवंबर में यहूदी देश की यात्रा की थी और इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद के प्रमुख से भी मुलाकात की। बुखारी ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है कि वह इजराइल नहीं गये।

Read More News:  मौत के आंकड़ों पर राजनीति! मध्यप्रदेश में कोरोना काल में मौत के आंकड़ों में हुई है हेर-फेर? 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हास्यास्पद बात यह है कि पाकिस्तान के अखबार भी ‘इजराइली समाचार स्रोत’ के आधार पर कह रहे हैं कि मैं इजराइल गया था और इजराइल के अखबार ‘पाकिस्तानी स्रोत’ के आधार पर कहते हैं कि मैं इजराइल गया था। हैरान हूं कि आखिर यह पाकिस्तानी स्रोत है कौन।’’ पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने भी इस खबर को खारिज किया है।

Read More News:  पहले इश्क…फिर कत्ल की कोशिश! जैसे-तैसे जान बचाकर अस्पताल पहुंची युवतियां, सुनाई आपबीती