Pakistan's former PM Imran Khan will be arrested

इस देश के पूर्व पीएम की होगी गिरफ्तारी? वारंट लेकर आवास पर पहुंची पुलिस, लगा ये आरोप

Pakistan's former PM Imran Khan will be arrested : ऐसा माना जा रहा है कि कभी भी इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : March 5, 2023/3:22 pm IST

Pakistan’s former PM Imran Khan will be arrested : नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक ओर जहां महंगाई से जनता परेशान है तो वहीं दूसरी ओर पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर कई दिनों से अटकलें आ रही थी। वहीं आज पाक पुलिस इमरान खान के आवास पर पहुंच चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि कभी भी इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है।

read more : हिजाब पहनकर पेपर नहीं दे पाएंगी मुस्लिम छात्राएं, PUC की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री का ऐलान 

Pakistan’s former PM Imran Khan will be arrested : मामले को देखते हुए इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पदाधिकारियों मे सभी सदस्यों को उनके घर पर पहुंचने के लिए कहा है। पाकिस्तानी सरकारी समाचार की ओर से बताया गया है कि इस्लामाबाद पुलिस पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर में जमान पार्क स्थित आवास पर रविवार को तोशखाना मामले में गिरफ्तारी वारंट के साथ पहुंची।

read more : मोदी सरकार ने मान ली केजरीवाल की यह बड़ी और पुरानी मांग, LG के जरिये दे दी दिल्ली सरकार को इजाजत

Pakistan’s former PM Imran Khan will be arrested : बताया गया है कि कुछ दिनों पहले एक कोर्ट ने तोशखाना मामले में उनके खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। आरोप है कि वह अदालत में पेश नहीं हुए थे। इस बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने इमरान खान की संभावित गिरफ्तारी को रोकने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से फौरन उनके आवास पर पहुंचने की अपील की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें