ब्लैकमेल करने में पाकिस्तान की महिलाएं आगे, अपनी ही अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर फंसाते हैं जाल में, और... | Pakistan's women are ahead in blackmailing, making their own pornographic pictures and videos to trap

ब्लैकमेल करने में पाकिस्तान की महिलाएं आगे, अपनी ही अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर फंसाते हैं जाल में, और…

ब्लैकमेल करने में पाकिस्तान की महिलाएं आगे, अपनी ही अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर फंसाते हैं जाल में, और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 12, 2020/10:37 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एफआईए रिपोर्ट के अनुसार ये खुलासा हुआ है कि यहां की महिलाएं अश्लील तस्वीर-वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने में आगे हैं। बेहद ही चिंतानजक इस रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि कई महिलाएं तो अपनी ही अश्लील तस्वीर और वीडियो के जरिए ब्लैकमेलिंग का धंधा करते हैं।

Read More News: पूर्व सीएम अजीत जोगी को दी जा रही ऑडियोथैरेपी, दिमाग को एक्टिव करने सुनाया जा रहा 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी के आंकड़ों की माने तो बीते चार महीनों में साइबर अपराध के 95 मामले दर्ज हुए। कराची, लाहौर और इस्लामाबाद जैसे बड़े शहरों में ये मामले दर्ज हुए हैं। इसके अलावा रिपोर्ट यह भी खुलासा हुआ है कि शिक्षित तबके की म​हिलाएं अश्लील तस्वीरों से ब्लैकमेलिंग में आगे हैं।

Read More News:देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3604 नए मामले आए सामने, 87 की गई जान

रिपोर्ट में बताया कि महिलाएं अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाती या बनवाती हैं और साथ ही पढ़े-लिखे पुरुष, महिलाओं की ब्लैकमेलिंग का शिकार बनाते हैं। वहीं उनके इस काम में पति, पूर्व पति, मंगेतर या फिर पुरुष दोस्त साथ देते हैं। पाक मीडिया ने भी इस रिपोर्ट का खुलासा किया है। जिसे लेकर अब चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

Read More News:“तेरे हाथ की तरकारी याद आती है अम्मा” , मदर्स डे पर बनाया एलबम हो रहा वायरल