विमान दुर्घटना में एक अभिनेता सहित सात लोगों के मारे जाने की आशंका, प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा | Seven people, including an actor, feared killed in Smirna plane crash

विमान दुर्घटना में एक अभिनेता सहित सात लोगों के मारे जाने की आशंका, प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा

विमान दुर्घटना में एक अभिनेता सहित सात लोगों के मारे जाने की आशंका, प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 31, 2021/4:09 am IST

स्मिर्ना (अमेरिका), 30 मई (एपी) अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में अभिनेता जो लारा भी सवार थे। लारा समेत विमान में सवार सात लोगों के हादसे में मारे जाने की आशंका है। लारा ने नब्बे के दशक में टेलीविजन धारावाहिक ‘टार्जन’ में इसी किरदार को निभाया था। रदरफोर्ड काउंटी के ‘फायर रेस्क्यू’ कैप्टन जॉन इंगल ने एक बयान में बताया कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है।

read more: ब्लैक फंगस का एक और नया मरीज सिम्स में भर्ती, 11 में से 2 की हालत गंभीर

काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के तौर पर हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के निवासी थे। परिवार वालों से पुष्टि करने के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं। जो लारा, टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में टार्जन की भूमिका में नजर आए थे। उनकी पत्नी ग्वेन एस लारा भी विमान में सवार थीं।

read more: छत्तीसगढ़ में अभी नहीं खुलेंगी अंग्रेजी शराब दुकान,…

संघीय विमानन प्रशासन ने एक बयान में बताया था कि स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जा रहा था।

read more: पुरैना स्थित NSPCL प्रबंधन की बड़ी लापरवाही, बांध स…

टेनेसी राजमार्ग गश्त दल ने समाचार संस्थानों को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा था। घटनास्थल पर राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड और एफएए दोनों मौजूद हैं। स्मिर्ना नैशविले के 32 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में स्थित है। पर्सी प्रीस्ट एक जलाशय है जिसका निर्माण जे. पर्सी प्रीस्ट बांध के कारण हुआ। यह नौकायान और मछली पकड़ने की लोकप्रिय जगह है।