Live video of woman changing clothes

चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही एक और महिला हुई शिकार, किसी ने चुपके से कर दिया लाइव…

Live video of woman changing clothes: शॉपिंग मॉल में एक महिला चेंजिंग रूम में कपड़े चेंज कर रही थी। महिला का आरोप है कि उसी समय एक दो साल के लड़के ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 09:56 PM IST, Published Date : January 10, 2023/9:56 pm IST

Live video of woman changing clothes: चीन। सोशल मीडिया में इन दिनो बहुत से वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। इसी बीच चीन से एक बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, शॉपिंग मॉल में एक महिला चेंजिंग रूम में कपड़े चेंज कर रही थी। महिला का आरोप है कि उसी समय एक दो साल के लड़के ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई क्योंकि महिला ने उस बच्चे और उसकी मां को गालियां देनी शुरू कर दी।

24 घंटे में असर दिखाते हैं लाल किताब के ये टोटके! करते ही रातोंरात होता है चमत्कार

छोटे से बच्चे ने किया लाइव

Live video of woman changing clothes: दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सब तब हुआ जब यहां स्थित एक यूनीक्लो स्टोर के चेंजिंग रूम में एक महिला कपड़ों को बदलने की कोशिश कर रही थी, वहीं पर एक दो साल का लड़का खड़ा हुआ था। उसने जैसे ही महिला को ऐसा करते हुए देखा उसने अपने मोबाइल का कैमरा महिला की तरफ कर दिया। पहले तो महिला समझ नहीं पाई, लेकिन जब उसने मुड़कर देखा तो भौचक्की रह गई। महिला का आरोप है कि उस लड़के ने चेंजिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया है।

तंत्र-मंत्र की आड़ में 100 से ज्यादा महिलाओं से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब तांत्रिक को मिली ये सजा

मां बेटे कर रहे थए जासूसी

Live video of woman changing clothes: घटना के बाद महिला ने बच्चे से फोन भी छीन लिया। महिला का यह भी आरोप है कि वह लड़का और उसकी मां दोनों उसकी जासूसी कर रहे हैं। फिलहाल उस घटना को वहां किसी तरह शांत किया गया और सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न, महिला अधिकारों के बारे में फिर से चर्चा शुरू हो गई है। साथ ही यह भी चर्चा है कि यौन शिक्षा और छोटे बच्चों के लिए नियमों पर व्यापक चर्चा की जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें