Teacher obscene act with 9 year old child

टीचर की गंदी करतूत! नाबालिग को भेजा अश्लील वीडियो, फिर बच्चे पर इस काम के लिए बनाने लगा दबाव….

Teacher obscene act with 9 year old child एक शर्मशार कर देने वाला सामने आया है। जहां एक टीचर ने नाबालिग लड़के के साथ गंदी हरकते की।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : August 10, 2023/12:28 pm IST

Teacher obscene act with 9 year old child: न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क के केंटुकी से एक शर्मशार कर देने वाला सामने आया है। जहां एक टीचर ने नाबालिग लड़के के साथ गंदी हरकते की। इस मामले से स्कूल में हंगामा मच गया। पुलिस ने बताया कि केंटुकी के एक शिक्षक को यौन अपराधों के 17 मामलों और अतिरिक्त सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

Read more: एक गिलास शराब भी बढ़ा सकती है इस गंभीर बीमारी का खतरा! बिल्कुल भी न करें नजर अंदाज, तुरंत दें ध्यान… 

49 वर्षीय केविन लेंट्ज़ पर एक नाबालिग को अश्लील वीडियो भेजने के दस मामले और यौन प्रदर्शन में 16 साल से कम उम्र के नाबालिग का इस्तेमाल करने के सात आरोप लगाए गए थे। उन पर भौतिक साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ के छह आरोप भी लगाए गए। लेंट्ज़ ने लेक्सिंगटन के हेनरी क्ले हाई स्कूल में एक अंग्रेजी शिक्षक के रूप में काम किया।

Read more: RBI Repo Rate on Loan : बैंक से Loan लेने वालों को राहत या बड़ा झटका! रेपो रेट को लेकर आया RBI का फैसला 

Teacher obscene act with 9 year old child: लेंट्ज़ ने जुलाई में एक 9 वर्षीय लड़के पर अपने जननांगों की तस्वीरें भेजने के लिए दबाव डाला। लेंट्ज़ ने कथित तौर पर लड़के को गंदे वीडियो भी भेजे। गिरफ्तारी के बाद लेंट्ज़ को फेयेट काउंटी डिटेंशन सेंटर ले जाया गया। उन्हें 50,000 डॉलर के मुचलके पर रखा जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें