Teacher got pregnant by student

Teacher got pregnant by student पहले स्टूडेंट से बनाया संबंध, फिर महिला टीचर ने कोख बेचने का किया ऐलान, जानिए क्यो लिया ये फैसला

Teacher got pregnant by student First made a relationship with the student, then the female teacher announced पहले स्टूडेंट से बनाया संबंध, फिर महिला टीचर ने कोख बेचने का किया ऐलान, जानिए क्यो लिया ये फैसला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 23, 2022/7:19 pm IST

Teacher got pregnant by student: अमेरिका में एक अडल्ट मॉडल और टीचर एमी कुप्स इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा में रहने की दो वजह हैं। उनमें से एक अपने स्टूडेंट से प्रेगनेंट होना और दूसरा अपनी कोख को नीलाम करना। दोनो वजहों की कहानी कुछ ऐसी है कि एमी की मुलाकात एक पार्टी में एक हैंडसम लड़के से हुए। दोनो एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। उसके बाद दोनों ने एमी के घर जाने का फैसला किया, नशे में होने कारण एमी को कुछ समझ नहीं आया। उन्होन हां बोल दिया। घर में जाने के बाद दोनो ने संबंध बनाए। जिसके बाद लड़के ने खुलासा किया कि एमी 2016 में उसकी टीचर थी। एमी को इस बात पर बिलकुल यकीन हुआ। जिसके बाद लड़के ने उन्हे सूबूत दिखाए। जिसको देख वो दंग रह गई।

Read More: Eco-Friendly Rangoli: पुराने अखबार और कबाड़ बड़े काम की चीज, दिवाली पर तैयार किया जबरदस्त मॉडल 

Teacher got pregnant by student एमी ने यह जानकर कहा कि यदि मुझे पहले पता होता कि तुम मेरे स्टूडेंट हो तो मैं कभी तुम्हारे पास नहीं आती। लेकिन एमी के ये कहने से पहले सारी गलतिया की जा चुकी थी। एमी ने इस घटना के बाद स्टूडेंट से दूर रहने को कहा। दोनो दूर रहने लगे। फिर कुछ महीनों बाद एमी को पता चला कि वे प्रेग्नेट हैं। उन्होने इस बात उस स्टूडेंट को बताई। जिसके बाद जिसके दोनो में अनबन होने कारण एमी ने अकेले ही बच्चे को जन्म देने का निर्णय लिया।

Read More: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, हर महीने मिलेगी इतनी सैलरी 

नीलाम करने जा रही अपनी कोख

Teacher got pregnant by student एमी के इस निर्णय के बाद आज वे लगभग आठ महीने की प्रेगनेंट लेडी हैं। प्रेगनेंट होने के दौरान उनके दिमाग में सरोगेसी से बच्चे पैदा करने का खयाल आया। जिसको लेकर वो कहती हैं। प्रेग्नेंट होने के बाद मुझे अहसाह हुआ कि ना जाने कितने लोग ऐसे होंगे। जिनके पास खूबसूरत संतान नहीं हैं। जिसके बाद मैने ये निर्णय लिया कि मैं अपने कोख की बोली लगाउंगी। जो ज्यादा अमाउंट के साथ बोली जीतेगा। सरोगेसी के माध्यम से मै उसके बच्चे की मां बनूंगीं। एमी ने इसकी पैसी का लाचच नहीं बताया हैं। बल्कि इसे खूब प्रकिृति में खूबसूरत बच्चों का साइकल बनाने का प्लान बताया हैं।

इतने बच्चों की मां बनने की जताई इच्छा

Teacher got pregnant by student आपको बता दें कि एमी ने सरोगेसी से लगभग 25 बच्चे पैदा करने की लिमिट सेट की हैं। जिसके बाद वो कोई बच्चा नहीं पैदा करेंगी। एमी गर्भ में पल रहे बच्चे को जन्म देने के बाद इस काम को अंजाम देना चाहती हैं। उन्होने कहा इस काम से समाज में एक खूबसूरत जेनटिक साइकल डब्लप होगा। उनके पैदा होने वाले बच्चे खूबसूरत होगें। उसके बाद उन बच्चों के भी बच्चे खूब सूरत होंगे।