Girlfriend accused of murdering boyfriend

लुका-छिपी खेल के दौरान गर्लफ्रैंड ने बॉयफ्रेंड को सूटकेश में किया बंद, दम घुटने से हुई मौत.. गर्लफ्रैंड गिरफ्तार.

Girlfriend locked boyfriend in a suitcase while playing hide and seek. Death occurred. Girlfriend arrested.

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : January 20, 2023/6:11 pm IST

The police have taken the girlfriend into custody for the murder of the boyfriend

फ्लोरिडा की पुलिस ने एक युवती को हिरासत में लिया है. युवती पर लगे आरोप बेहद हैरान करने वाले हैं। आरोप है की उसने लुका-छिपी के खेल के दौरान अपने पुरुषमित्र को कथित तौर पर एक सूटकेश में बंद कर दिया था। जिसके बाद दम घुटने से उसकी मौत हो गई। यह मामला 2020 का है लेकिन पुलिस ने इस मामले में समन भेजे जाने के बाद आरोपी गर्लफ्रैंड को हिरासत में ले लिया हैं।

Read more: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर की दरबार में दिखाया चमत्कार! बोले- अब कोई ना दे चुनौती

जानकारी के मुताबिक़ घटना की रात दोनों प्रेमी जोड़े घर पर ही थे। उस रात दोनों ने जमकर शराब पी रख थी। नींद नहीं आने की वजह से दोनों ने घर पर ही लुका-छिपी खेलने का फैसला किया। इसके बाद गर्लफ्रैंड सारा ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज को छिपाने के लिए उसे एक सूटकेश में बंद कर दिया। उन्होंने इस पूरे खेल का वीडियो भी सूट किया था।

जांच में जब पुलिस ने फुटेज खंगाले तो उसमे पाया की सूटकेश में छिपने के बाद बॉयफ्रेंड जॉर्ज लगातार चिल्ला रहा है। वह कह रहा था की उसका दम घुट रहा हैं लेकिन शराब के नशे में धुत्त गर्लफ्रेंड कहती हैं की उसे, उसके लिए हर कुछ करना पड़ेगा और छिपना भी पड़ेगा। इसी दौरान गर्लफ्रेंड बेसुध हो जाती है. उसे ध्यान नहीं रहता की उसने अपने फ्रेंड को सूटकेश में बंद कर रखा हैं। दूसरी तरफ दम घुटने से बॉयफ्रेंड की मौत हो जाती हैं। इस मामले में गर्लफ्रेंड सारा का कहना हैं की उसे लगा की उसका फ्रेंड खुद से ही सूटकेश से बाहर आ जाएगा लेकिन उसके बाद क्या हुआ, कुछ याद नहीं।

Read more: शाहरुख खान के साथ सिनेमाघरों में धमाका करेंगे अक्षय कुमार.

दूसरी सुबह जब उसकी नींद खुली तब उसे याद आया की उसने जॉर्ज को सूटकेश में बंद कर दिया था लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक़ दूसरी सुबह सारा ने खुद ही पुलिसको फोन कर इस घटना की जानकारी दी थी।

 
Flowers