इस देश की प्रधानमंत्री ने पहले बेटी को दिया जन्म, अब करने वाली हैं बॉयफ्रेंड से शादी | The Prime Minister of this country gave birth to the first daughter, now she is going to marry a boyfriend

इस देश की प्रधानमंत्री ने पहले बेटी को दिया जन्म, अब करने वाली हैं बॉयफ्रेंड से शादी

इस देश की प्रधानमंत्री ने पहले बेटी को दिया जन्म, अब करने वाली हैं बॉयफ्रेंड से शादी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:42 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:42 pm IST

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न इस साल के आखिर या अगले साल फरवरी तक शादी कर लेंगी। अभी तक शादी की तारीख लोगों के सामने नहीं आई है।

पढ़ें- अतिक्रमण हटाने के विरोध में व्यापारियों ने जमा कर …

प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न अपने बॉयफ्रेंड क्लार्क गेफोर्ड से शादी करेंगी। जेसिंडा अर्डर्न के बॉयफ्रेंड क्लार्क टेलीविजन होस्ट हैं और दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जेसिंडा अर्डर्न और क्लार्क गेफोर्ड की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसे जेसिंडा ने साल 2018 में जन्म दिया था।

पढ़ें- नरभक्षी बेटे ने मां की हत्या कर शव के हजार टुकड़े क…

बीते दिन एक रेडियो शो में जेसिंडा अर्डर्न ने खुद बताया कि वे लंबे समय से क्लार्क गेफोर्ड के साथ शादी की तैयारी में लगी हैं। उन्होंने आगे कहा कि आखिर दोनों ने शादी का मन बना लिया है और एक तारीख भी दोनों ने तय कर ली है। साथ ही जेसिंडा अर्डर्न ने बताया कि वे शादी समारोह को भव्य नहीं रखना चहतीं। इसलिए शादी समारोह एक बड़े आयोजन के तौर पर नहीं होगा। जेसिंडा ने बॉयफ्रेंड क्लार्क से साल 2019 में एंगेजमेंट की थी।

पढ़ें- 75 लाख वैक्सीन का आर्डर दे चुकी है छत्तीसगढ़ सरकार,…

जेसिंडा अर्डर्न 2017 में न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री बनी थीं। वह न्यूजीलैंड की सबसे कम उम्र की पीएम हैं। इसके साथ ही वे कुछ ऐसी नेताओं में शामिल हैं, जो पद संभालते हुए गर्भवती हुईं। पिछली अक्टूबर में उन्होंने सत्ता में फिर वापसी की।

पढ़ें- कलेक्टर ने जताया खेद, कहा- पूर्णिमा गड़रिया अच्छी डॉक्टर हैं

प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न के इस बयान के सामने आने के बाद से ही न्यूजीलैंड में इस बारे में चर्चाएं तेज हो गई। प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि जो कुछ कहा गया है उसे परे उनके पास कोई सूचना नहीं है।