नाबालिग से संबंध बनाने छात्र के मुहल्ले में रहने लगी टीचर, तीन साल तक किया यौन शोषण |

नाबालिग से संबंध बनाने छात्र के मुहल्ले में रहने लगी टीचर, तीन साल तक किया यौन शोषण

minor students raped by women teacher: महिला टीचर ने क्लासरूम में ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, बाद में टीचर ने ही लड़के की शिकायत कर दी, इसके बाद घटना का खुलासा हुआ और मामला कोर्ट पहुंच गया। महिला टीचर का नाम मार्का बोडिने है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 9, 2022/4:58 pm IST

minor students raped by women teacher: टेक्सास: कोर्ट ने एक 13 साल के छात्र का यौन शोषण करने के मामले में एक महिला टीचर को मात्र 2 महीने की जेल की सजा सुनाई है। इस फैसले का कई एक्टिविस्ट्स ने विरोध किया है, यह मामला अमेरिका के टेक्सास का है। महिला ने करीब 3 साल तक छात्र का यौन शोषण किया। महिला टीचर, बाद में छात्र के अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में ही शिफ्ट हो गई थी और कई बार महिला टीचर छात्र के घर पर भी गई थी।

read more: नीतीश ने बिहार के राज्यपाल से मुलाकात की, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया

महिला टीचर ने क्लासरूम में ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, बाद में टीचर ने ही लड़के की शिकायत कर दी, इसके बाद घटना का खुलासा हुआ और मामला कोर्ट पहुंच गया। महिला टीचर का नाम मार्का बोडिने है। वह 32 साल की हैं। जज ने उन्हें 2 महीने जेल की सजा सुनाई है, लेकिन हाल में ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है, इसलिए उनकी सजा को टाल दिया गया है। वहीं, पीड़ित छात्र अब 16 साल का हो चुका है।

read more: नाटको फार्मा का पहली तिमाही का शुद्ध लाभ चार गुना होकर 320.4 करोड़ रुपये पर

minor students raped by women teacher: शिकायतकर्ताओं को इस मामले में महिला टीचर को 40 साल तक की जेल की सजा होगी। दरअसल, टेक्सास के टॉमबॉल इंटरमीडिएट स्कूल में इंग्लिश पढ़ाने के दौरान मार्का, एक स्टूडेंट के करीब आ गई थी, पुलिस को छात्र ने बताया कि मार्का उसके साथ देर रात तक चैटिंग किया करती थीं।

यहां तक कि तलाक के बाद टीचर, स्टूडेंट के अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में ही शिफ्ट हो गई थीं, टीचर और छात्र के बीच का यह रिश्ता सामने तब आया जब टीचर, स्कूल प्रिंसिपल के पास एक शिकायत लेकर पहुंची। मार्का ने प्रिंसिपल से कहा कि स्कूल का एक पूर्व छात्र उन्हें परेशान कर रहा है और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है।

read more: सांप लेकर युवक पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर की टेबल पर रखकर कहा-इलाज करो मेरा

पुलिस ने इसके बाद टीचर और स्टूडेंट के फोन को खंगाला. इसमें उन्हें एडल्ट मैसेजेज मिले, इसके बाद टीचर ने कबूल कर लिया कि उन्होंने स्टूडेंट को एडल्ट फोटो और वीडियो भेजे थे।

 
Flowers