This billionaire businessman made a relationship with 5000 women

अरबपति कारोबारी ने 5000 महिलाओं के संग बनाया संबंध! पूर्व कर्मचारियों ने खोले कई राज

57 वर्षीय कारोबारी माइकल गोगुएन ने कथित तौर पर अब तक करीब 5 हजार महिलाओं के संग संबंध बनाया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 22, 2021/9:38 am IST

नई दिल्ली। देश के नामी एक अरबपति कारोबारी माइकल गोगुएन के खिलाफ पूर्व कर्मचारियों ने कई संगीन आरोप लगाए हैं। शिकायत में बताया है कि 57 वर्षीय कारोबारी माइकल गोगुएन ने कथित तौर पर अब तक करीब 5 हजार महिलाओं के संग संबंध बनाया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 3 से 4 दिनों के बाद बढ़ सकता है ठंड, जानिए क्या कहते हैं मौसम वैज्ञानिक

अरबपति पर उनके पूर्व कर्मचारियों ने मुकदमा किया है और मुकदमे से जुड़े दस्तावेज में ही यह खुलासा हुआ है। बता दें कि कारोबारी माइकल गोगुएन शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी है। करोबारी के साथ काम कर चुके कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि माइकल ने कथित तौर अपने ‘हरम’ की देखरेख करने में उनसे मदद मांगी थी। ‘हरम’ उस जगह को कहते हैं जहां एक या एक से अधिक महिलाएं या पत्नियां रहती हैं।

यह भी पढ़ें:  24 घंटे के भीतर छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में हो सकती है बारिश, बंगाल की खाड़ी में बन रहा चक्रवाती तूफान का सिस्टम

डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में गोगुएन पर आरोप लगाया है कि वह कई आलीशान और ‘गुप्त घरों’ का मालिक है। और यहीं पर वह युवतियों को यौन संबंध बनाने के लिए ले जाता है। आपको बता दें केस दर्ज होने के बाद एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बॉस ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले कोकीन और शराब पिलाई और फिर बाद में उसका यौन उत्पीड़न किया।

 
Flowers