This famous singer gets her daughter's virginity test done every year

अपनी बेटी का हर साल वर्जिनिटी टेस्ट करवाता है ये मशहूर सिंगर, खुद बताई क्यों करते हैं ऐसा

अपनी बेटी का हर साल वर्जिनिटी टेस्ट करवाता है ये मशहूर सिंगर, खुद बताई क्यों करते हैं ऐसा daughter's virginity test done every year

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 12, 2022/12:30 pm IST

 Daughter’s Virginity Test : अमेरिका। मशहूर क्लिफोर्ड जोसेफ हैरिस जूनियर या टीआई एक अमेरिकी रैपर, रिकॉर्ड निर्माता और एक अभिनेता हैं। इन्होंने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर हर व्यक्ति की आँखे फटी रह गई। आपको बता दें कि 39 वर्षीय टी.आई. कार्यक्रम में अपनी पेरेंटशिप पर खुलकर बात किये।

Read more: अब टीवी को बनाये मोबाइल जैसा स्मार्ट, Google ला रहा ये नया डिवाइस, जानिए कब होगा लॉन्च 

 Daughter’s Virginity Test : इंटरव्यू के दौरान, उनसे पूछा गया कि “क्या उन्होंने कभी अपनी बेटी के साथ सेक्स के बारे में बात की है?” तो उन्होंने वाकई हैरान कर देने वाला जवाब दिया, उन्होंने कहा कि ‘वह अपनी बेटी से सेक्स जैसे विषय पर न केवल बात करते हैं, बल्कि उसकी वर्जिनिटी की जांच करवाने हर साल स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास भी ले जाते हैं।

आपको बता दें कि टी.आई. की बड़ी बेटी दियाज हैरिस अभी केवल 18 साल की हैं और कॉलेज में पढ़ रही है। डॉक्टर ने टी.आई. को बताया कि सेक्स के अलावा, हाइमन कई कारणों से टूट सकता है, जैसे- बाइक की सवारी, एथलीट, घुड़सवारी और कई अन्य फिजिकल एक्टिविटी भी हाइमन को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

Read more: प्रदेश में जल्द शुरू होगी इस पॉपुलर वेब सीरीज की शूटिंग, शहर का मुआयना करने निकली टीम 

 Daughter’s Virginity Test : ‘शो के होस्ट ने टीआई की इन बातों पर रोक लगा दी और उनकी बेटी को एक कैदी कह दिया। इसके अलावा, शो के होस्ट ने भी टीआई से यह भी कहा, ‘वे दूसरे माता-पिता के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं।’

और भी है बड़ी खबरें…