अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने एक महिला डॉक्टर की गोली मारने के बाद की आत्महत्या | US: Indian-origin doctor commits suicide after shooting a female doctor

अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने एक महिला डॉक्टर की गोली मारने के बाद की आत्महत्या

अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने एक महिला डॉक्टर की गोली मारने के बाद की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 28, 2021/9:28 am IST

ह्यूस्टन, 28 जनवरी (भाषा) अमेरिकी के टेक्सास राज्य की राजधानी ऑस्टिन के एक चिकित्सा कार्यालय में कैंसर से पीड़ित भारतीय मूल के 43 वर्षीय एक बाल रोग विशेषज्ञ ने कुछ लोगों को बंधक बनाने के बाद एक महिला डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि हथियारबंद व्यक्ति की पहचान डॉ भरत नरुमांची के रूप में हुई है जो कैंसर से पीड़ित था।

सीएनएन की खबर के अनुसार, ऑस्टिन पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की जिसमें बताया गया कि पुलिस को मंगलवार को कॉल के जरिये सूचना मिली कि एक व्यक्ति ‘चिल्ड्रेन्स मेडिकल ग्रुप’ (सीएमजी) के कार्यालय में हथियार लेकर घुस गया है और उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया है।

पुलिस ने कहा कि शुरुआत में कई लोगों को बंधक बनाया गया था लेकिन बहुत से लोग चंगुल से निकलने में कामयाब हो गए और हमलावर ने कैथरीन डॉडसन नामक एक बाल रोग विशेषज्ञ को छोड़कर अन्य को जाने की अनुमति दी।

पुलिस ने कहा कि हमलावर के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब रहे लोगों ने घटनास्थल पर अधिकारियों को बताया कि व्यक्ति के पास पिस्तौल है जो शॉटगन जैसी दिख रही थी।

पुलिस को डॉ. नरुमांची और डॉ. डॉडसन के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं मिली है।

पुलिस विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, “ऐसा लगता है कि डॉ. नरुमांची ने डॉ. डॉडसन की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली।”

घटना की जांच जारी है।

भाषा यश प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)