One killed four injured during bathing in riverUS Minnesota Province

नदी में नहाने के दौरान कर दिया ऐसा कांड, पुलिस पता लगाने में जुटी क्यों किया ऐसा काम

crime news : अमेरिका के मिनिसोटा प्रांत की विस्कॉन्सिन नदी में जलक्रीडा के दौरान एक व्यक्ति द्वारा चाकू से किए गए हमले में एक किशोर की मौत....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 1, 2022/1:10 am IST

सोमरसेट। crime news : अमेरिका के मिनिसोटा प्रांत की विस्कॉन्सिन नदी में जलक्रीडा के दौरान एक व्यक्ति द्वारा चाकू से किए गए हमले में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें :  ’अब देश में लड़ाई ’बिकाऊ’ और ’टिकाऊ’ के बीच…लोकतंत्र बचाना है तो ’टिकाऊ’ को चुनो, पूर्व सीएम का बड़ा बयान

सेंट क्रोइक्स काउंटी के शेरिफ (कानूनी अधिकारी) स्कॉट नूडसन ने बताया कि हमले का संदिग्ध मिनिसोटा निवासी 52 वर्षीय शख्स है। यह घटना शनिवार को उस वक्त हुई, जब हमले के शिकार लोग और संदिग्ध नदी में जलक्रीडा के लिए गए थे।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस ने तीन विधायकों को पार्टी से किया निलंबित, पकडाए थे नोटों के जखीरे के साथ

उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी यह पता लगा रहे हैं कि हमलावर ने चाकू से उन सभी पर हमला क्यों किया। यह भी जांच की जा रही है कि क्या संदिग्ध और पीड़ित लोग पहले से एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना मिनियापोलिस के पूर्व में 56 किलोमीटर की दूरी पर सोमरसेट के पास हुई। घटना में मिनिसोटा का 17 वर्षीय किशोर मारा गया।