We sleep together but we haven't had sex even once

‘मैं अपने बॉयफ्रेड के साथ सोती थी, लेकिन कभी संबंध नहीं बनाया’… जब पार्टनर का सच जानकर उड़ गए लड़की के होश

We sleep together but we haven't had sex even once: 'मैं अपने बॉयफ्रेड के साथ सोती थी, लेकिन कभी संबंध नहीं बनाया'... जब पार्टनर का सच जानकर..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 8, 2022/5:39 pm IST

Girlfriend-Boyfriend News : नई दिल्ली। प्यार में पड़ा व्यक्ति सही गलत की पहचान नहीं कर पाता है। प्यार में पागल आदमी को प्यारा के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ऐसे ही एक रिश्ते का शिकार हो गई। दरअसल, बॉबी (बदला हुआ नाम) ने एक इंटरव्यू में अपने अंधे रिश्ते की कहानी बताई। 24 साल की बॉबी बताती हैं कि वो खुद से एक साल छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि 8 सप्ताह बाद दोनों अलग हो गए। बॉबी ने बताया कि एक दिन हम दोनों नशे की हालत में एक दूसरे से टकरा गए। इसके बाद उसने मेरे ऊपर आरोप लगाया कि मैंने उसके साथ सेक्स करने के लिए जबरदस्ती की। मैं बहुत डर गई हूं।

Read More : 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है सरकार, DA में बढ़ोतरी पर आया ताजा अपडेट? इतनी बढ़ जाएगी सैलेरी

सच जानकर दंग रह गई युवती

इसके आगे लड़की बताती हैं कि जब हम रिलेशनशिप में थे तो कुछ हफ्ते तक हम साथ सोते थे लेकिन हम दोनों कभी फिजिकल नहीं हुए थे। उसने STI (Sexually transmitted diseases ) टेस्ट नहीं कराया था और उसने कहा कि वो उस तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है। कुछ दिन बाद हमने सेक्सुअल हेल्थ किट्स ऑर्डर किए। इसके बाद एक दिन हम बेड पर थे और एक दूसरे को किस कर रहे थे। तब उसने मुझे कहा कि काश मैं तुम्हारे अंदर उतर पाता। हम लोग उस वक्त रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं भी उसके साथ रिलेशनशिप बनाने के लिए बेताब थी। मैंने उससे कहा कि मैं तो बिना कपड़े की हूं, देर किसी बात की है, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। मुझे लगा कि वो एसटीआई के डर से ऐसा नहीं कर रहा है। बाद में मुझे पता चला कि वो समलैंगिग हैं। मुझे अब अपराध बोध हो रहा है। क्या मैं सेक्स को लेकर इतनी उतावली थी कि मुझे सच्चाई नहीं पता चला। मैं भविष्य में ऐसी चीजों से कैसे बच सकती हूं?

Read More : Gold-Silver Price Today: सस्ता हुआ सोना, चांदी की चमक हुई तेज, यहां देखे आज के ताजा रेट

विशेषज्ञों का कहना है कि जब हम किसी के साथ रेलशनलशिप में रहते हैं तो कई बार हम अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए बेहद उतावले हो जाते हैं। इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। इसके अलावा हमें बीएस इस बात का ध्यान रखना चाहिए की हमारा पार्टनर कौन है ? हम सही व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में हैं या नहीं?

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers