महिला के किया था टाइमपास,अब मिले 10 लाख डॉलर, हवाई यात्रा रद्द होने पर खुल गई लॉटरी

उड़ान रद्द होने पर टाइम पास के लिए खरीदे लॉटरी टिकट में महिला ने जीते 10 लाख डॉलर The woman's timepass now got one million dollars Lottery opened on cancellation of air travel

: , August 5, 2021 / 04:23 PM IST

तलाहस्सी (अमेरिका), पांच अगस्त ।  उड़ान रद्द होने पर मिसौरी की एक महिला की किस्मत खुल गई। दरअसल इस दौरान महिला ने कुछ लाटरी टिकट खरीदे जिसमें उसे 10 लाख डॉलर का इनाम मिला। फ्लोरिडा लॉटरी की प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मिसौरी के कनसास सिटी की एंजेला कैरावेला (51) ने ‘द फास्टेस्ट रोड टू यूएसडी 10,00,000’ स्क्रैच गेम से पिछले महीने 10 लाख डॉलर का शीर्ष इनाम जीता। उसने अपनी जीती हुई रकम एक बार में लेने का विकल्प चुना जो तकरीबन 7,90,000 डॉलर थी।

पढ़ें- दांत से काटकर दे दिया जख्म, फिर भी रवि दहिया ने नहीं छोड़ी गर्दन, रेसलर की करतूत पर भड़के लोग

कैरावेला ने कहा, “अचानक उड़ान रद्द होने के बाद मुझे लगा था कि कुछ अजीब होने वाला है।” उसने कहा, “मैंने समय बिताने के लिए कुछ टिकट खरीदे और 10 लाख डॉलर यूं ही जीत लिए।” कैरावेला ने तांपा के पूर्व में स्थित ब्रैंडन में पब्लिक्स सुपरमार्केट से अपना विजयी टिकट खरीदा था। इस स्टोर को विजयी टिकट बेचने के लिए 2,000 डॉलर बोनस के तौर पर दिए जाएंगे।

पढ़ें- नक्सलियों के IED ब्लास्ट की चपेट में आया बोलेरो, 1 की मौत 11 घायल.. आम लोग हैं सभी

यूएसडी 30 खेल जिसे कैरावेला ने जीता, वह फरवरी 2020 में शुरू हुआ था और इसमें 10 लाख डॉलर के 155 शीर्ष इनाम हैं और 94.8 करोड़ डॉलर के नकद पुरस्कार हैं।