Woman Joined Adult Site To Buy Home, earning crores of rupees today

जॉब छोड़कर लड़की ने किया ऐसा काम, आज कमा रही करोड़ों रुपए, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

आज लड़की की सालाना आय करीब 2 करोड़ रुपए है। यानी हर महीने लाखों रुपए कमाती है

Edited By: , November 29, 2022 / 08:10 PM IST

मेलबर्न । Woman Joined Adult Site : लोग तिनका-तिनका जोड़कर अपनी छत का सपना पूरा करते हैं। ​वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं कि अपने सपनों का घर बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें कामयाबी नहीं मिलती। लेकिन इस लड़की ने जॉब छोड़कर ऐसा काम किया जिसे जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। वहीं आज लड़की की सालाना आय करीब 2 करोड़ रुपए है। यानी हर महीने लाखों रुपए कमाती है।

यह भी पढ़ें : तीन बच्चों समेत पानी टंकी में कूदी महिला, बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत गंभीर

Woman Joined Adult Site : यह कारनामा हुआ एडल्ट वर्ल्ड में एंट्री करने वाली मॉडल। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की एमिली की वो सच्ची कहानी है। जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ब्रिटिश न्यूज़ वेबसाइट ‘डेली स्टार’ के मुताबिक एमिली एडल्ट कंटेट तैयार करती हैं। वो कुछ एडल्ट साइट्स से जुड़ी है। इस मॉडल ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी पहले की कमाई से उनके रोज का खर्च भी नहीं निकल पा रहा था। उस हिसाब से तो वो कभी भी अपना घर नहीं खरीद सकती थीं, ऐसे में वो कम समय में ज्यादा कमाई के लिए अपनी रुटीन 9 से 5 वाली जॉब को छोड़कर इस इंडस्ट्री में आ गईं।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ी सिंगर की तबीयत बिगड़ी, हालत बेहद नाजुक, सदमे में बुआ की मौत…

Woman Joined Adult Site : एक सीधी-साधी लड़की ने खुद भी नहीं सोचा था कि उसे अपना घर बनाने के लिए ये काम शुरू करना पड़ेगा। जानकर यकीन नहीं होगा कि अब उनका बेटा भी है और वह भी एडल्ट वर्ल्ड में एंट्री करने वाला है। कमाई की बात करें तो उनकी सालाना इनकम करीब 1 करोड़ 75 लाख है। एमिली ने बताया कि किराए के घर के साथ मकान मालिक के तानों से भी चिढ़ थी, इसलिए वो जल्द से जल्द हर हाल में अपना खुद का घर खरीदना चाहती थी। वहीं आज करोड़ों रुपए कमाते हुए अपने हर सपने को पूरा कर रही है।

यह भी पढ़ें :  भूकंप ने मचाई तबाही, 22 हजार से ज्यादा घर तबाह, तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप!

और भी है बड़ी खबरें…