Year Ender 2022: OTT boldest web series

Year Ender 2022: साल 2022 में OTT के ये दमदार वेब सीरीज, जिसने तोड़ दीं बोल्डनेस की सारी हदें, देखने से पहले कमरे की कुंडी लगाना न भूलें

Year Ender 2022: OTT boldest web series इस साल ओटीटी पर अलग-अलग जोनर की कई मजेदार वेब सीरीज रिलीज हुईं, बोल्ड कंटेंट परोसा गया

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 09:35 PM IST, Published Date : December 30, 2022/9:35 pm IST

Year Ender 2022: OTT boldest web series: लॉकडाउन के बाद से ही लोगों की दिलचस्पी ओटीटी प्लेटफॉर्म में बढ़ गई है। लोग अब सिनेमा से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज का इंतजार करते हैं और साल 2022 के बीते दस महीने ओटीटी के लिए काफी खास रहे। इस साल ओटीटी पर अलग-अलग जोनर की कई मजेदार वेब सीरीज रिलीज हुईं, जिसमें बोल्डनेस का तड़का भी लगाया गया। लेकिन सबसे ज्यादा किन सीरीज में बोल्ड कंटेंट परोसा गया?

आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

एक थी बेगम

बोल्डनेस के कारण ‘एक थी बेगम’ भी रिलीज के समय सुर्खियों में रही। यह स्ट्रीम एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है यह मराठी वेब सीरीज है, जिसे हिंदी में डब किया गया है। इस सीरीज की कहानी में काफी सारे बोल्ड सीन्स मौजूद है। कहानी में दिखाया गया है कि मुंबई के डॉन मकसूद का चेला मायानगरी में ही हेरोइन का कारोबार फैलाना चाहता है। जहीर नाम का दादा इसके खिलाफ है। मकसूद के लोकल चेले नाना से उसका पंगा होता है और अपराध की इस कहानी में ढेर सारे बोल्ड सीन्स है।

Read more: नए साल के जश्न पर ग्रहण! 31 दिसंबर को रात 9 बजे के बाद ये काम नहीं कर पाएंगे लोग, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई 

वर्जिन भास्कर

इस शो में भास्कर त्रिपाठी की ऐसी लाइफ को दिखाया गया है, जिसकी खतरनाक इमेजिनेशन ने उसे बोल्ड नॉवलिस्ट बना दिया है। वो एडल्टहुड को एक्सप्लोर करना चाहता है। शो की कहानी काफी दिलचस्प है, लेकिन इसमें बोल्ड सीन की काफी ज्यादा भरमार है।

आधा इश्क

आधा इश्क वेब सीरीज में एक ऐसी स्टोरी दिखाई गई है जिसमें एक महिला सब कुछ होने के बावजूद अपने पति से खुश नहीं रहती। उसे एक ऐसे हमसफर की तलाश होती है, जिसका प्यार सिर्फ बेडरूम या चीजों तक सीमित न हो, बल्कि वो उसका सम्मान करे, उसके साथ एक हमसफर की तरह रहे।

रसभरी

Year Ender 2022: OTT boldest web series: स्वरा भास्कर अभिनीत इस वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन की कमी नहीं। इसमें स्वरा का बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिला है। इस सीरीज में टीचर बनीं स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसी अदाएं दिखाईं, जिन्हें देखने के बाद आपके पसीने छूट जायेंगे। इस वेब सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Read more: रात को अंधेरे में पति को छोड़ प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी महिला, तभी लग गई परिवार वालों को भनक, फिर हुआ ऐसा… 

ये काली काली आंखें

बोल्ड वेब सीरीज के मामले में यह वेब सीरीज टॉप लिस्ट में आती है। बता दें कि ‘ये काली काली आंखें’ की कहानी ब्राह्मण नेता की बेटी और मुनीम के बेटे की शादी की है। नेता की बेटी इस लड़के को हर कीमत पर पाना चाहती है। वेब सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers