GAIL Recruitment 2023

GAIL Recruitment 2023: ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए GAIL में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 50 हजार वेतन के साथ इतने पदों की भर्ती ….जानें

उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50,000 रुपये से लेकर 2,40,000 रुपये तक का वेतन प्रदान किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : January 6, 2023/12:11 pm IST

GAIL Recruitment 2023 Registration: सरकारी नौकरी की तलास कर रहे युवाओं के लिए गेल इंडिया लिमिटेड ने  एक सुनहरा मौका जारी कर दिया है। दरशल गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमटेड ने कई पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। जिसके लिए परीक्षार्थी गेल की अधिकारिक वेब साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अधिकारिक वेब साइट का पता https://www.gailonline.com/ है। आवेदन के लिए आखिरी डेट 2 फरवरी है।

योग्यता

GAIL Recruitment 2023 जारी सूचना के अनुसार गेल इंडिया लिमिटेड ने चीफ मैनेजर, सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर और ऑफिसर के 277 पद पर भर्ती करेगा। हालाकि इस पोस्ट के लिए आवेदन करने लिए आपके पास ग्रैजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। GAIL Recruitment 2023 आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग डिग्री/ग्रेजुएशन/बीई/बीटेक/एमबीए/सीए/सीएमए/मास्टर डिग्री/पीजी डिप्लोमा या संबंधित स्पेशलाइजेशन में समकक्ष कोर्स पास होना चाहिए. उम्मीदवार के पास संबंधित कार्य में कम से कम दो साल का अनुभव भी होना चाहिए। इन पद पर उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग, स्क्रीनिंग, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

 

इतनी है आवेदन फीस

उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस कैटेगरी के अनुसार रखी गई है। जैसे सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप 200 रुपये का शुल्क देना होगा। जबकी एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणियों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

सैलरी

उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50,000 रुपये से लेकर 2,40,000 रुपये तक का वेतन प्रदान किया जाएगा। GAIL Recruitment 2023 अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

इस तरह करें आवेदन

  • Step 1: सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाएं।
  • Step 2: अब करियर टैब पर क्लिक करें और गेल में आवेदन करना चुनें
  • Step 3: फिर उम्मीदवार “अभी आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करें।
  • Step 4: उम्मीदवारों को पंजीकरण करना होगा और आवेदन पत्र भरना होगा।
  • Step 5: अब उम्मीदवार शुल्क का भुगतान करें।
  • Step 6: अब उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म जमा करें।