Assistant Professor job vacancy

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, समय सीमित

प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर बनने के सपना देख रहे युवाओं के लिए एक बढ़िया मौका आया है! Assistant Professor job vacancy

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : February 11, 2023/4:03 pm IST

रायपुर: Assistant Professor job vacancy   प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर बनने के सपना देख रहे युवाओं के लिए एक बढ़िया मौका आया है। उत्तराखंड की हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर व असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकली हैं। यहां कुल 204 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 02 मार्च 2023 है और ऑफलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 मार्च 2023 है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट hnbgu.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Read More : भौकाल मचा रहा सैमसंग का सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुआ फीचर्स, जानें और भी डिटेल

Assistant Professor job vacancy  जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक यहां प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के 204 रिक्तियों पर वैकेंसी निकली है। इनमें प्रोफेसर के लिए 33 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 108 और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 63 शामिल हैं। ये पद विभिन्न विभागों जैसे इकोनॉमिक्स, एंथ्रोपोलॉजी, मास कम्यूनिकेशन, जुलाजी मैनेजमेंट, एग्रीकल्चर, लॉ आदि के लिए हैं।

Read More : sarkari naukari 2023 :इस सरकारी बैंक में नौकरी करने सुनहरा मौका, 250 पदों पर निकली है भर्तियां, 11 फरवरी है आवेदन की आखिरी तारीख 

इन पदों पर आवेदन के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पदानुसार पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री के साथ अन्य निर्धारित पात्रताएं और कार्यानुभव हो। डिटेल में जानकारी के लिए आवेदक इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं या यूजीसी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। इन पद पर सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू देना होगा। साक्षात्कार के लिए कैंडिडेट्स की स्क्रीनिंग होगी। केवल वही उम्मीदवार इंटरव्यू देंगे, जिन्हें चुना जाएगा।