CG Agniveer Sena Bharti 2023

Agniveer Sena Bharti 2023: शुरू हुई अग्निवीर सेना भर्ती रैली, उम्मीदवारों को इन बातों का देना होगा खासतौर पर ध्यान

CG Agniveer Sena Bharti 2023: शुरू हुई अग्निवीर सेना भर्ती रैली, उम्मीदवारों को इन बातों का देना होगा खासतौर पर ध्यान

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 10:16 AM IST, Published Date : December 16, 2023/10:16 am IST

CG Agniveer Sena Bharti 2023: जांजगीर-चांपा। अग्निवीर भर्ती के पहले दिन छत्तीसगढ़ के 3 जिलों (बिलासपुर, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर और सक्ती) के कुल 815 युवाओं को प्रथम दिन के लिए एडमिट कार्ड जारी किये गये थे, जिसमें 680 उम्मीदवारों ने उपस्थिति दर्ज की। जिसमें 244 युवाओं ने दौड़ परीक्षा उत्तीर्ण की है।

Read More: India-Iran Visa: भारतीयों के लिए खुशखरबी…! मलेशिया और श्रीलंका के बाद अब इस देश में बिना वीजा कर सकेंगे यात्रा 

सेना भर्ती कार्यालय से राधे श्याम ने बताया कि दौड़ परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को इसके बाद शारीरिक प्रवीणता, कागजी कार्यवाही और मेडिकल की प्रक्रिया से गुजरना होगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के संयुक्त सहयोग से भर्ती प्रक्रिया सुचारुरूप से चल रही है तथा युवाओं में इस रैली भर्ती के प्रति अपार उत्साह देखा जा रहा है।

Read More: Moradabad Hospital Video: मरीजों के बिस्तर में आराम फरमा रहा कुत्ता, जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखें Video 

सेना भर्ती कार्यालय ने अपील की है भारतीय सेना में चयन निष्पक्ष, पारदर्शी और केवल योग्यता के आधार पर होता है, जालसाजो के झांसों में न आए। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के 33 जिलों के लिए आयोजित सेना भर्ती के लिए 6853 युवाओं ने सीईई परीक्षा उत्तीर्ण की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp