DU recruitment assistant professor Delhi university recruitment 2022

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इन विषयों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, इस तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इन विषयों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन : DU University New Vacancy : Bumper Recruitment for Assistant Professor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:29 PM IST, Published Date : November 14, 2022/5:45 pm IST

DU recruitment assistant professor दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीन श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज में प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां विभिन्न संकायों में 48 सहायक प्रोफेसर पद की भर्ती के लिए अधिसूचना प्रकाशित की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 26 नवंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Read More : एमपी पहुंचते ही भारत जोड़ो यात्रा पर लग सकता है ब्रेक! ये बड़ी वजह आई सामने 

DU recruitment assistant professor जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक वाणिज्य-18, अर्थशास्त्र-04, अंग्रेजी-05, पर्यावरण विज्ञान -01, हिंदी -04, इतिहास-04, गणित -05, शारीरिक शिक्षा-01, राजनीति विज्ञान-03, पंजाबी-03 के पदों पर भर्ती जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 26 नवंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। कुल पदों में से 2 पद (इकोनॉमिक्स, अंग्रेजी) दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित हैं। सभी पद सामान्य अभ्यर्थियों के लिए हैं। नोटिफिकेशन 12 से 18 नवंबर के रोजगार समाचार पत्र में जारी किया गया है।

Read More : इस जिले के पटवारियों के थोक के भाव हुए तबादले, कलेक्टर ने जारी की सूची, देखें यहां 

आवेदन के बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और उन्हें सभी प्रशंसापत्र/प्रमाणपत्रों के साथ मूल रूप से वैध फोटो आईडी (आधार/वोटर आईडी/ड्राइविंग लाइसेंस/पासपोर्ट) के साथ प्रमाण पत्र/प्रशंसापत्रों की स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के एक सेट के साथ पेश करना होगा। आवेदक द्वारा विधिवत प्रमाणित साक्षात्कार के समय प्रस्तुत किया जाना चाहिए।