MPESB Application Process Starts from Today

MPESB : माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आज से भरे जाएंगे आवेदन, 25 अप्रैल से शुरू होगी परीक्षा, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

MPESB Application Process Starts from Today : माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आज से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 06:12 AM IST, Published Date : January 30, 2023/6:12 am IST

MPESB Application Process Starts from Today : भोपाल। मध्य प्रदेश में टीचर बनने चाह है तो आपके लिए जरूरी खबर है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल या मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने उच्च माध्यमिक शिक्षकों की भर्ती के लिए शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

read more : 7 जिलों के कलेक्टर सहित IAS अफसरों के बंपर तबादले, यहां देखिए पूरी सूची

MPESB Application Process Starts from Today : शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए विभाग द्वारा विज्ञापन जारी कर शिक्षक चयन परीक्षा आयोजित की जाएगी। शिक्षक पात्रता परीक्षा में अर्हता प्राप्त अभ्यर्थियों के लिए शिक्षक चयन परीक्षा आयोजित की जाएगी।

read more : कुएं में तैरते हुए​ मिले भाई-बहन के शव, देखते ही मचा हड़कंप 

MPESB Application Process Starts from Today : जारी आदेश के तहत माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आज से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। खेल,संगीत,गायन-वादन विषय के लिए भर्ती परीक्षा होंगी। इतना ही नहीं नए नियम के तहत सिलेक्शन के लिए यह परीक्षा दो चरणों में पूर्ण होगी। आपको बता दूं कि कर्मचारी चयन मंडल इस परीक्षा का आयोजन करवा रहा है। 25 अप्रैल से परीक्षा शुरू हो जाएगी

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें