MPPSC परीक्षार्थियों का धरना, मेंस की डेट आगे बढ़ाने की मांग, CM के नाम सौंपा ज्ञापन | MPPSC students picket, demand to extend the date of Mains, memorandum submitted to CM

MPPSC परीक्षार्थियों का धरना, मेंस की डेट आगे बढ़ाने की मांग, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

MPPSC परीक्षार्थियों का धरना, मेंस की डेट आगे बढ़ाने की मांग, CM के नाम सौंपा ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 19, 2021/7:32 am IST

जबलपुर। MPPSC मेंस में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों ने ज्ञापन देने के लिए जबलपुर कलेक्ट्रेट का घेराव करने की कोशिश की… लेकिन धारा 144 के चलते उन्हें घंटाघर पर ही रोक लिया गया, जिसके चलते नाराज हो कर वह सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। जिसके बाद डिप्टी कलेक्टर अनुराग तिवारी पहुंचे और उनका ज्ञापन लेकर मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें: मुर्दाघर में युवतियों की संदिग्ध मौजूदगी पर दो कर्मी बर्खास्त, वॉर्ड बॉय निलंबित

उन्होंने अपने भविष्य को देखते हुए प्रदेश सरकार, हाइकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है की मध्यप्रदेश हाइकोर्ट के आदेश आने तक परीक्षा की डेट बढ़ाई जाए, क्योंकि यदि कोर्ट के निर्णय के पहले परीक्षा कराई जाएगी तो भविष्य में नियुक्ति से जुड़ी कई तरह की समस्याएं खड़ी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: महिलाओं के ‘फटे जीन्स पहनने’ वाले CM रावत के बयान का कृषि मंत्री कम…

साथ ही कोरोना को देखते हुए वर्तमान हालातो में प्रदेश की अन्य भर्ती परीक्षा की तरह इसे भी स्थगित किया जाना चाहिए। बता दें कि MPPSC भर्ती में आरक्षण को लेकर 26 मार्च को फैसला सुनाया जाना है,जबकि 21 मार्च को MPPSC मेंस की परीक्षा होना है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, अभी वायरस खत्म नहीं हुआ, …

 
Flowers