15 year old boy put USB wire in private part

जवानी के जोश में खोया होश, प्राइवेट पार्ट की लंबाई नापने डाल दिया USB वायर

amazing news : अक्सर लोग जवानी के जोश में होश खो बैठते हैं। ऐसे में वो ऐसा काम कर बैठते हैं, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : September 7, 2022/12:09 am IST

amazing news : अक्सर लोग जवानी के जोश में होश खो बैठते हैं। ऐसे में वो ऐसा काम कर बैठते हैं, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और कहेंगे ये क्या लिया भाई। इतनी भी क्या जल्दी थी। कुछ ऐसा ही किया है जवानी की दहलीज पर पहुंचे एक युवा ने। इसका खामियाजा उसे लंबे समय के लिए भुगतना पड़ा। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। इस घटना में 15 साल का एक बच्चा अपनी बेवकूफी की वजह से जान को मुसीबत में डालकर अस्पताल में एडमिट हो गया।

बच्चे को उसकी मां गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून आ रहा था। जब वो टॉयलेट करता, तब उसकी स्थिति और दर्दनाक हो जाती थी। डॉक्टर्स ने उसे एडमिट कर उसका एक्सरे करवाया। इसमें उन्होंने पाया कि उसके पेट के अंदर एक यूएसबी वायर है। जब डॉक्टर्स ने उससे पूछा कि ये तार उसकी बॉडी के अंदर कैसे गया, तो उसने इसके पीछे का राज खोला। अपनी मां को कमरे से बाहर करने के बाद उसने बताया कि वो सिर्फ अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई अंदर से नापना चाहता था। इसके लिए वो तार को अंदर घुसा रहा था। लेकिन ऐसा करने के दौरान अचानक उससे तार का सिरा छूट गया और वो अंदर घुस गया।

Read More: सेक्स चेंज सहित कई कन्ट्रोवर्सी से जुड़ा है एक्ट्रेस अहसास चन्ना का नाता, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे दीवाने 

लड़के ने तार को खींचकर बाहर निकालने की काफी कोशिश की। लेकिन उसकी कोशिश हर बार नाकामयाब हो जा रही थी। दरअसल, इस तार में अंदर की तरफ कई गांठें पड़ गई थी। इस वजह से खींचने पर उसे सिर्फ दर्द हो ही उसकी बॉडी मैंने अंदर से ब्लीडिंग थी, जो पेशाब के रास्ते बाहर आ रही थी। डॉक्टर्स ने तुरंत लड़के का ऑपरेशन किया और तार को बॉडी से बाहर निकाला। इसके बाद लड़के को कुछ दिन के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। यूरोलॉजी एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, ऐसे सेक्सयुअल एक्सपेरिमेंट बिलकुल नहीं करने चाहिए। ये लोग टर्म के लिए भी काफी खतरनाक हो सकते हैं।

Read More: कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान लगी भीषण आग, मची अफरातफरी 

उसके प्राइवेट पार्ट से यूएसबी केबल निकला जो उसने ही अपने बॉडी के अंदर डाला था। इस घटना को यूरोलॉजी केस हिस्ट्री में सब्मिट किया गया। 15 साल के बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। साइंस डायरेक्ट रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने लिखा कि बच्चे के पेट के अंदर से यूएसबी वायर मिला था। ये उसके यूरेथा के पास जाकर जमा हो गया था और तार में कई गांठें पड़ गई थी। अब आप सोच थे होंगे कि मोबाइल चार्ज करने वाला ये केबल बच्चे के पे में आया कहां से। दरअसल, ये हुआ बच्चे के जवानी के जोश में उठाए एक गलत कदम की वजह से।

Read More: कोरोना महामारी के खिलाफ भारत को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता, इस खास वैक्सीन को DGCI ने दी मंजूरी 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक