17 year old girl got pregnant in love affair

17 साल की लड़की लव अफेयर में हो गई प्रेग्नेंट, अब यू्ट्यूब देखकर बच्चे को दिया जन्म

17 year old girl got pregnant in love affair

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 29, 2021/3:22 pm IST

मलाप्पुरम, केरल। मलाप्पुरम में अपने प्रेमी से गर्भवती हुई 17 वर्षीय लड़की ने घर में ही यूट्यूब वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया। लड़की ने 20 अक्टूबर को अपने घर में ही यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गर्भनाल काटा। मां और बच्चा एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों स्वस्थ्य हैं।

पढ़ें- 2024 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है तो 2022 में योगी को फिर मुख्यमंत्री बनाना होगा, शाह का बड़ा बयान

शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि उसने प्रसव के दौरान कोई बाहरी मदद नहीं ली है। लड़की के मातापिता को घटना की जानकारी 22 अक्टूबर को तब हुई जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज सुनी।

पढ़ें- रेलवे ने 1 ही दिन में वापस लिया अपना फैसला, 25% शेयर गिरने के बाद रेल मंत्रालय का यू-टर्न! क्या फैसला था समझिए 

मां और बच्चे को इस समय मंजेरी के राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों स्वस्थ्य हैं. लड़की ने 20 अक्टूबर को अपने घर में ही यूट्यूब देखकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गर्भनाल काटा।

पढ़ें- रायपुर में स्कूल में नौकरी दिलाने के नाम पर चौकीदार ने 25 साल की युवती को बनाया हवस का शिकार

लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती है लड़की और पुरुष के बीच गत कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था और लड़की की 18 साल उम्र होने पर दोनों की शादी करने की योजना थी।

पढ़ें- सीमा विवाद पर चीन की घेराबंदी, भारत ने बॉर्डर पर भेजे कई आधुनिक हथियार.. साबित होंगी गेम-चेंजर

यह मामला जिले के कोट्टाकल पुलिस थाने के अंतर्गत आया है। लड़की और पुरुष के बीच गत कुछ समय से प्रेम संबंध चल रहा था लेकिन वह 17 वर्षीय लड़की प्रेमी से गर्भवती हो गई।

पढ़ें- 5 लड़कियों के साथ मौत से पहले मौज कर रहा था शख्स, वीडियो में कैद हो गई पूरी घटना.. गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा 

पुलिस ने बताया कि लड़की और उसके बच्चे की देखभाल आरोपी का परिवार कर रहा है, लेकिन वह पुलिस इसे दुष्कर्म के मामले के तौर पर ले रही है, क्योंकि उसकी उम्र केवल 17 साल है।

पढ़ें- मौसम ने फिर ली करवट, यहां हो रही तेज बारिश, 5 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

प्रेमी से गर्भवती हुई 17 वर्षीय लड़की अपने दृष्टिबाधित मातापिता से गर्भ छिपाने में सफल रही। पुलिस ने बुधवार को बताया कि दुष्कर्म के आरोपी 21 वर्षीय युवक को लैंगिक उत्पीड़न से बच्चों के संरक्षण का अधिनियम पोक्सो और भारतीय दंड संहिता की धारा376 दुष्कर्म के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 
Flowers