22 year old girl got married with 50 year old electrician

50 साल के इलेक्ट्रिशियन से 22 की लड़की ने रचाई शादी, घर आया था रिपेयरिंग करने पैसे की जगह दे बैठी दिल

शख्स पेशे से इलेक्ट्रिशियन है, वो लड़की के घर रिपेयरिंग के लिए आया था। इसी दौरान लड़की ने उसे पहली बार देखा था, दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराए और चंद दिनों बाद शख्स ने लड़की को प्रपोज कर दिया। लड़की ने भी हां कर दी और फिर दोनों ने शादी कर ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 29, 2022/11:32 am IST

लाहौर। एक 22 साल की लड़की ने 50 साल के इलेक्ट्रिशियन से शादी कर ली है। इलेक्ट्रिशियन लड़की के घर रिपेयरिंग के लिए आया था, इसी दौरान लड़की ने उसे पहली बार देखा था। दोनों ने शादी रचा ली है, एक वीडियो में इलेक्ट्रिशियन ने लड़की के लिए ’तुमसे मिल के ऐसा लगा…’ गाना भी गाते हुए देखा गया । >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

शख्स पेशे से इलेक्ट्रिशियन है, वो लड़की के घर रिपेयरिंग के लिए आया था। इसी दौरान लड़की ने उसे पहली बार देखा था, दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराए और चंद दिनों बाद शख्स ने लड़की को प्रपोज कर दिया। लड़की ने भी हां कर दी और फिर दोनों ने शादी कर ली।

read more: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की 10 अहम खबरेंः कानून व्यवस्था पर CM की बैठक, अतिरिक्त महाधिवक्ता का इस्तीफा, PCC चीफ दिल्ली रवाना

22 साल की इस लड़की का नाम साइमा है, जो पाकिस्तान के लाहौर की निवासी है, साइमा ने अपने से 28 साल बड़े मंसूर से शादी की है। साइमा कहती हैं कि घर की लाइट्स और पंखे खराब थे, उन्हें ठीक करने के लिए इलेक्ट्रिशियन मंसूर को बुलाया था, जब घर में मंसूर ने मुझे देखा तो मुस्कुरा दिए, मैं भी उन्हें देखकर मुस्कुराई। इसके बाद वो कई दफा रिपेयरिंग के लिए घर आए और नजरों-नजरों में बात होती रही।

मंसूर ने इस तरह किया साइमा को प्रपोज

प्रपोज करने के सवाल पर मंसूर कहते हैं कि मैंने साइमा को सीधे कह दिया कि वो मुझे पसंद हैं, मैं आपसे शादी करना चाहता हूं, मंसूर के मुताबिक, ये सुनकर साइमा ने बड़ा अजीब रिएक्शन दिया, वो कहते हैं कि शायद ऐसा मेरी उम्र की वजह से था। वहीं, साइमा कहती हैं कि मंसूर ने उन्हें आई लव यू कहकर प्रपोज किया था. जवाब में मैंने भी आई लव यू टू कह दिया था।

read more: बीएसपी प्लांट में बड़ा हादसा, कर्मचारियों में मची भगदड़, यहां जानें किस तरह हुई घटना

शादी में आयीं बाधाएं

हालांकि, उनकी लव स्टोरी इतनी सिम्पल भी नहीं है,साइमा ने बताया कि जब उन्होंने मंसूर से शादी की बात अपनी मां से कही तो उन्हें खूब डांट पड़ी। पैरेंट्स ने साइमा को फटकार लगाई, उन्होंने कहा- मेरा दिमाग खराब हो गया है, हालांकि, जब मंसूर की मां और बहन साइमा के घर आए तो बात बनती दिखी, लेकिन तब भी खूब झगड़े हुए।

उधर, मंसूर को उसके दोस्तों ने कहा कि उसे साइमा से शादी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि वो बहुत छोटी है। कई लोगों ने मंसूर को ताने भी मारे, लेकिन कपल ने एक दूसरे के साथ रहने का मन बना लिया था। वो हर हाल में शादी करना चाहते थे और आगे चलकर उन्होंने ऐसा किया भी, साइमा कहती हैं कि शादी के बाद उनकी लाइफ बहुत अच्छी गुजर रही है। कपल ने एक दूसरे को केयरिंग बताया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें