मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की 10 अहम खबरेंः कानून व्यवस्था पर CM की बैठक, अतिरिक्त महाधिवक्ता का इस्तीफा, PCC चीफ दिल्ली रवाना |

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की 10 अहम खबरेंः कानून व्यवस्था पर CM की बैठक, अतिरिक्त महाधिवक्ता का इस्तीफा, PCC चीफ दिल्ली रवाना

राजधानी भोपाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम की समीक्षा बैठक आज होगी, यह बैठक मंत्रालय में 10.40 पर होगी। इस दौरान सीएम अधिकारियों को ज़रूरी निर्देश देंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 29, 2022/10:44 am IST

MP – CG Hindi news: भोपाल/रायपुर। मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल हुए पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं। जिन्हे आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, राज्यपाल एम्स से अब राजभवन पहुंच गए हैं। कोरोनो पॉजिटिव होने के बाद उन्हे एम्स में भर्ती कराया गया था। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

-राजधानी भोपाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम की समीक्षा बैठक आज होगी, यह बैठक मंत्रालय में 10.40 पर होगी। इस दौरान सीएम अधिकारियों को ज़रूरी निर्देश देंगे।

-राजधानी भोपाल में ही आज शिवराज सिंह चौहान बैठक लेंगे, 12 बजे मंत्रालय में स्कूल शिक्षा विभाग की समीक्षा करेंगे।

-भिंड से यह खबर है कि चंबल नदी का जलस्तर कम हो गया है, अब 118.74 मीटर पर जल स्तर पहुंच गया है, इसके पहले खतरे के 119.80 मीटर निशान को पार कर गई थी।

-इंदौर में मास्टर प्लान में बाधक मकान को तोड़ने की कार्रवाई आज की जाएगी। साकेत चौराहे से रिंग रोड पर होने वाली इस कार्रवाई में क़रीब 15 बाधक मकान और बाउंड्री वॉल को हटाया जा रहा है। इस दौरान बडी संख्या में पुलिस, नगर निगम का अमला मौजूद है।

-छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आज सीएम भूपेश दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 1 सितंबर को पुसौर और लोइंग में कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान वे अधिकारी और कर्मचारियों की बैठक लेंगे।

-बिलासपुर हाईकोर्ट में अतिरिक्त महाधिवक्ता पद से सुनील ओटवानी ने इस्तीफा दे दिया है, व्यक्तिगत कारणों से उन्होंने इस्तीफा सौंपा है।

-रायपुर से खबर है कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम आज दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। AICC दफ्तर में आयोजित बैठक में शामिल होंगे। कांग्रेस महासचिव KC वेणुगोपाल बैठक लेंगे । बैठक में संगठन चुनाव पर चर्चा होगी।

– रमदहा जल प्रपात में डूबे 5 लोगों की मौत हो चुकी है, एक की तलाश जारी है। पिकनिक मनाने गए 7 लोग डूब गए थे, एक महिला सुरक्षित बच गई है।

– पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह आज बालोद दौरे पर रहेंगे, वे बीजेपी जिलाध्यक्ष के पुत्र के श्रद्धांजलि भेंट कार्यक्रम में शामिल होंगे।

read more: भारतवंशी परिवार ने न्यू जर्सी स्थित घर में लगाई अमिताभ बच्चन की प्रतिमा

read more: IND vs PAK Asia Cup 2022: हार्दिक की पंच और भुवी का धमाल…. इन पांच फैक्टर्स ने दिलाई भारत को जीत

read more: ‘आशिक बनाया आपने’ की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐसी हालत में हुईं स्पॉट, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers