66 year old billionaire got heart on 34 year old woman

बुजुर्ग अरबपति को दिल दे बैठी जवान ​महिला, 20 साल पुरानी बीवी को तलाक देकर रचाएगा नई शादी

66 year old billionaire got heart on 34 year old woman बुजुर्ग अरबपति को दिल दे बैठी जवान ​महिला, 20 साल पुरानी बीवी को तलाक देकर रचाएगा शादी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 28, 2022/3:51 pm IST

66 year old billionaire got heart on 34 year old woman: आपने भी सुना होगा कि प्यार अंधा होता है लेकिन अब देख भी लेंगे। आप तो यह ​बेशक ही जानते होंगे कि जब किसी इंसान को प्यार होता है तब वो सामने वाली की उम्र, जाति, धर्म, रंग, अमीर—गरीब आदि चीजों को नहीं देखता है। लेकिन ऐसे इंसान को प्यार में पड़ने से पहले एक बार जरूर सोच लेना चाहिए जो शादीशुदा होते हैं, खासतौर पर जो अपने 20 सालों से शादी के बंधन में बंधा हो।

आपको ऐसे ही एक वाक्या बताते हैं जिसे जानकर आपको भी हैरत होगी। इन दिनों अमेरिका के एक अरबपति अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें खुद से 32 साल छोटी महिला से प्यार हो गया है और अब वो उससे शादी करने के फिराक में हैं मगर तलाक के बवाल में भी फंस गए हैं।

Read more: Tamannaah Bhatia: रेड हॉट अवतार में नज़र आई तमन्ना भाटिया 

अमेरिका के जॉन पॉलसन 66 साल के हैं और फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार उनका नेट वर्थ 24 हजार करोड़ रुपये के करीब है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार वो दुनिया के 177वें अमीर आदमी हैं। उनकी पत्नी जेनी पॉलसन 50 साल की हैं और दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं। दोनों की दो बेटियां भी हैं। जेनी को अपने पति के अफेयर की खबर मीडिया से पता चली और उसके बाद दोनों के तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई। अब जॉन को मोटी रकम जेनी को देनी पड़ेगी मगर इस बीच वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिजी हैं।

34 साल की महिला को बना लिया गर्लफ्रेंड
66 year old billionaire got heart on 34 year old woman: रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन की 34 साल की गर्लफ्रेंड एलिना डी एलमेडा Alina de Almeida एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं और 9 हजार रुपयों में डायट प्लान्स बेचना का बिजनेस करती हैं। सब उनको पैसों की लालची ही कहते हैं क्योंकि वो इसी वजह से इतने बड़े उम्र के व्यक्ति के साथ हैं। डेली स्टार की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि जॉन, एलिना से शादी कर अपना परिवार भी बढ़ाना चाहते हैं।

Read more: lockdown: इस जिले में लगाया गया लॉकडाउन, सामूहिक कोविड जांच के आदेश जारी

दोनों के वकीलों ने एक दूसरे पर कसा तंज
जॉन और एलिना न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गए हैं और अक्सर साथ में नजर आ जाते हैं। जॉन के वकील ने कहा कि उन्होंने काफी दरियादिली दिखाई है और पत्नी के साथ कोर्ट के बाहर ही मोटी रकम देकर सेटलमेंट करने का ऑफिर भी दिया है पर वो नहीं मान रही हैं। वहीं पत्नी के वकील ने कहा कि है कि जॉन कोर्ट के बाहर दबाव बनाना चाह रहे हैं और जेनी को सेटलमेंट नहीं देना चाहते।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें