Groom Bride Viral Video

Viral Video: 70 साल के दूल्हे पर मर मिटी 20 की दुल्हन, कहा- ‘तुझमें रब दिखता है…..!’ फिर ट्रोलर्स ने दिए करारे जवाब

Groom Bride Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे की उम्र 70 साल है और दुल्हन 20 साल की है। दोनों में 50 साल का एज गैप है। जयमाला के वायरल वीडियो में दूल्हा मंडप में चुपचाप बैठा है। दूल्हा-दुल्हन की इस जोड़ी को देख शादी में आए लोग काफी हैरान रह गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 27, 2022/8:02 pm IST

नई दिल्ली। Groom Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना शादी के कई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कभी जयमाला के समय के तो कभी कुछ। ठीक ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स दूल्हा और दुल्हन के उम्र के गैप को देखकर काफी हैरान रह गए है।

Viral Video: फुटपाथ पर ऐसी हरकत कर रही थी बच्ची, हो गई वायरल, देखें वीडियो

Groom Bride Viral Video: दरअसल, भूटनी की मीम्स नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर दूल्हा-दुल्हन की जयमाला का वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे की उम्र 70 साल है और दुल्हन 20 साल की है। दोनों में 50 साल का एज गैप है। जयमाला के वायरल वीडियो में दूल्हा मंडप में चुपचाप बैठा है। दूल्हा-दुल्हन की इस जोड़ी को देख शादी में आए लोग काफी हैरान रह गए। लोगों ने नोटिस किया कि दूल्हा काफी खामोश बैठा हुआ था और दुल्हन खुश नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

Groom Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर इस जोड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को एक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक कई लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने वायरल पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, लड़की से शादी कर रहा है या उसको गोद ले रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें