Alphonso Mango on EMI

महंगा हुआ आम तो न हो परेशान, अब EMI पर मिल रहा आम, मार्केट में आई कमाल की स्कीम

Alphonso Mango on EMI : अब EMI पर खरीदिए अल्फांसो आम, मार्केट में आई ये कमाल की स्कीम, जानें कहा मिल रहा इसका लाभ

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 12:42 PM IST, Published Date : April 9, 2023/12:42 pm IST

Alphonso Mango on EMI: गर्मियों की शुरूआत हो चुकी है ऐसे में फलों का राजा आम सभी की पहली पसंद होती है। कई लोगों को गर्मियों का मौसम इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि इस मौसम में आम आता है। आम की इतनी किस्में है कि हर बार मुंह का ज़ायका बदला जा सकता है। यूं तो इसकी कीमत 40-50 रूपये किलो से शुरू हो जाती है और 1500 कभी कभी को 2000 तक पहुंच जाती है। लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं अपने खास स्वाद के लिए दुनिया भर में मशहूर अल्फांसो आम की जिसे हापुस भी कहते हैं।

Alphonso Mango on EMI: अल्फांजो के स्वाद और खूशबू का जादू कुछ ऐसा है कि देश ही नहीं विदेशों में भी इसकी खासी डिमांड है। यही वजह है कि इस आम के दाम भी बहुत खास है। ये 800-100 रूपये किलो से लेकर दो ढाई हजार रूपये किलो तक भी बिकता है। और जैसे जैसे महंगाई बढ़ रही है, इसके दामों में भी बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ऐसे में एक आम आदमी के लिए ये वाला आम खरीदना कई बार सपने की तरह हो जाता है।

Alphonso Mango on EMI: इसी मुश्किल का हल लेकर आए हैं पुणे के एक कारोबारी। इन्होनें ईएमआई पर अल्फांसो को खरीदने का ऑफर दिया है। ग्राहक मासिक किश्तों की सुविधा पर इसे खरीद सकते है। आप अपना पसंदीदा अल्फांसो आम खरीद लीजिए और फिर तीन, छह या बारह महीने में पैसे चुका दीजिए।

Alphonso Mango on EMI: फल कारोबार से जुड़ी फर्म गुरुकृपा ट्रेडर्स एंड फ्रूट प्रोडक्ट्स के गौरव सनस का कहना है कि इस तरह की स्कीम लाने वाले वो पहले व्यापारी हैं। उन्होनें कहा कि अगर टीवी फ्रिज एसी कार ईएमआई पर ली जा सकती है तो अल्फांसो क्यों नहीं। इससे हर व्यक्ति को इसे खरीदने में आसानी होगी और ज्यादा से ज्यादा लोग इसके स्वाद का आनंद उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ें- राज्य सरकार का अजीबो-गरीब फैसला, सरकारी दफ्तरों का समय बदलने के पीछे अनोखी वजह आई सामने

ये भी पढ़ें- Web series प्रेमयों के लिए बुरी खबर, प्रदेश में Ban होने जा रही वेब सीरीज! सीएम ने दिया बड़ा बयान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें