जयमाला के बाद 'भाग गया' दूल्हा, दुल्हन ने बाराती लड़के से ही कर ली शादी | After Jaimal, the groom 'ran away', Dulhan married a boy only

जयमाला के बाद ‘भाग गया’ दूल्हा, दुल्हन ने बाराती लड़के से ही कर ली शादी

जयमाला के बाद 'भाग गया' दूल्हा, दुल्हन ने बाराती लड़के से ही कर ली शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 19, 2021/8:36 am IST

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शादी समारोह के दौरान हैरान करने वाली घटना हुई है, महाराजपुर इलाके में शादी समारोह में जयमाल के बाद दूल्हे के रहस्यमय तरीके से गायब हो गया, जिसके बाद दुलहन ने बारातियों में से ही एक लड़के से शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार, जयमाल की रस्म हो चुकी थी और दोनों परिवार विवाह के मुख्य समारोह की तैयारी कर रहे थे, तभी दूल्हा अचानक गायब हो गया। दोनों परिवारों ने दूल्हे की तलाश शुरू कर दी और अचानक दूल्हे के गायब होने से दुलहन और उसके परिवार वाले घबरा गए। कुछ देर तलाश करने के बाद दुलहन के परिवार को पता चला कि दूल्हा यूं ही गायब नहीं हुआ, बल्कि जान-बूझकर मौके से भाग गया था और इसका कारण वही जानता था।

read more: सीएम सर शादी पर रोक लगा दीजिए, रुक जाए गर्लफ्रेंड की शादी, युवक के ट्वीट पर य…

दुलहन के परिवार को परेशान देखकर, दूल्हे की तरफ के एक मेहमान ने सुझाव दिया कि बारात में आए किसी दूसरे अच्छे लड़के के साथ ही शादी कर दी जाए। दुलहन के परिवार ने बारात में आए लड़कों में से एक को चुना और संबंधित परिवारों ने आपस में रजामंदी के बाद गठबंधन की रस्म पूरी करने पर सहमति जताई। शादी उसी समारोह स्थल पर हुई।

read more: एक दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचे दो दूल्हे, सभी हैरान लेकिन खुश हु…

बाद में दुलहन के परिवार ने भागे हुए दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नरवाल थाना पुलिस ने बताया कि, ‘हमें दूल्हा और दुलहन दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। दुलहन पक्ष ने दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। वहीं, भागे हुए दूल्हे के पिता धर्मपाल ने अपनी शिकायत में अपने लापता बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी है। इस संबंध में जांच जारी है।’

read more: शादी लाॅकडाउन वाली! हेलमेट और शेरवानी पहनकर बाइक पर दुल्हन को लेने …