beautiful model of Anastazia needs a boyfriend this condition accepted

इस ब्यूटीफूल लड़की को चाहिए बॉयफ्रेंड, प्यार करने और जीवनसाथी बनने के लिए रखी ये शर्त, लगी लड़कों की लाइन

beautiful model of Anastazia : एक मॉडल ने सोशल मीडिया पर खुलासा  करते हुए कहा है कि उसे बॉयफ्रेंड चाहिए। बस ये शर्तें माननी होगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 28, 2022/4:43 pm IST

एक मॉडल ने सोशल मीडिया पर खुलासा  करते हुए कहा है कि उसे बॉयफ्रेंड चाहिए। मॉडल के इतना कहते ही सोशल मीडिया पर लड़कों की लाइन लग गई है। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने उसे प्रपोज किया है। कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि मॉडल की डिमांड कुछ ज्यादा ही है। मॉडल ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए  बताया कि उसे लड़के में क्या-क्या खूबियां चाहिए।

यह भी पढ़े : युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पुलिस विभाग में निकली 1600 से अधिक पदों पर भर्ती, देखें डिटेल्स 

हाल ही में मॉडल अनास्ताज़िया ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं उस शख्स से प्यार करना चाहूंगी जो मेरे प्रति जुनूनी हो । उसका जुनून सिर्फ शुरुआती दिनों तक ही सीमित नहीं होना चाहिए। इस मॉडल का नाम अनास्ताज़िया है। इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जहां वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अनास्ताज़िया अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। इसकी झलक उनकी फोटोज में देखने को मिल जाती है।

 

यह भी पढ़े : दो विदेशी नागरिकों में मंकी पॉक्स की पुष्टि, US स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी 

अनास्ताज़िया की पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने रिएक्ट किया है। कई यूजर ने कहा कि वो ऐसा करने के लिए तैयार हैं, वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कहा कि मॉडल की डिमांड कुछ ज्यादा ही है। एक यूजर ने कहा ‘मैं इससे कम में समझौता भी नहीं करूंगा। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘मैं हूं ना, मुझ पर विश्वास करो’। टिकटॉक पर मॉडल के वीडियो को ढाई लाख से अधिक लोगों ने देखा है। अनास्ताज़िया कहती हैं कि उस शख्स को मेरे का नाम टैटू बनवाना होगा।

जब मैं थक जाऊं तो उसे मेरा मेकअप भी उतारना होगा. इतना ही नहीं जब कभी एयरपोर्ट जाऊं तो उसे मेरा बैग-लगेज आदि कैरी करना होगा।

 

 
Flowers