Bete ke Dost se Maa ka Love Affair, Lady Started Affair Son's Friend

बेटे के दोस्त से इश्क लड़ा बैठी मां, कई महीनों से चल रहा था अफेयर, लड़के को भी नहीं चलने दिया पता

बेटे के दोस्त से इश्क लड़ा बैठी मां, कई महीनों से चल रहा था अफेयर, Bete ke Dost se Maa ka Love Affair, Lady Started Affair Son's Friend

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 05:53 PM IST, Published Date : April 13, 2023/5:53 pm IST

Bete ke Dost se Maa ka Love Affair, कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। इसमे उम्र, जाति समेत अन्य चीजे नहीं देखी जाती है। किसी लड़की को अपने से दोगुनी या तिगुनी उम्र के शख्स से प्यार हो जाता है तो कई बार कोई महिला खुद से बेहद छोटे लड़के के प्यार में पड़ जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More : बेहद खतरनाक हैं UP की स्पेशल टास्क फ़ोर्स, कल्याण सिंह की सुपारी लेने वाले को ढेर करने बनाई गई थी ये टीम

Bete ke Dost se Maa ka Love Affair, दरअसल, एक महिला को अपने बेटे के दोस्त से ही प्यार हो गया। अब महिला इसे लेकर परेशान हो गई है कि ये बात बेटे को न पता चल जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने खुद ही बताया है कि उसे अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हो गया। उसने ये भी बताया कि वो अब इस बात को लेकर परेशान है कि इस बात को अपने बेटे को कैसे बताए क्योंकि उसे दुख होगा। यहां तक कि दूसरे लोगों को भी अगर इसके बारे में पता चला तो बेटे को लोग बुली करेंगे। लड़का देखने में अच्छा है और वो काफी इंटेलिजेंट है। जब वो 19 साल का था, तब से महिला में दिलचस्पी ले रखी है और अब उसकी उम्र 23 साल है। अब वो खुद भी उसे पसंद करती है।

Read More : Morena news: बेखौफ बदमाश.. यात्रियों से भरी बस में की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में आए यात्री 

सिर्फ मस्ती के लिए किया ये काम

महिला ने अपनी पोस्ट में भी बताया है कि वो इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं रखना चाहती। लोग उससे कहते भी हैं कि उसे अपनी उम्र के किसी शख्स से रिश्ता रखना चाहिए, लेकिन उसे अपने रिलेशनशिप से कोई उम्मीद नहीं है। इस वक्त सिर्फ ये मौज-मस्ती का रिश्ता है। इस पोस्ट के बाद लोगों ने महिला को इस रिश्ते को खत्म करने की ही सलाह दी है, ताकि बेटे को बुरा महसूस न हो।