bride affair was with grooms brother before the wedding

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी दुल्हन, 6 साल बाद दूल्हे को पता चला सच्चाई, ऐसे खुली पोल

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी दुल्हन, 6 साल बाद दूल्हे को पता चला सच्चाई, ऐसे खुली पोल! bride affair was with grooms brother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 2, 2022/5:01 pm IST

नईदिल्ली। bride affair was with grooms brother जब किसी लड़की से शादी होने वाली रहती है और उसके बारे में पता चलता है कि पहले वो लड़की किसी और लड़के के साथ प्रेम प्रसंग में थी, तो पूरा शादी करने का मन टूट जाता है। ठीक ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है। युवक को मंगेतर की ऐसी सच्चाई पता चला कि युवक हैरान हो गए। अब सोच रहा है कि शादी करू या नहीं।

Read More: घंटो की रंगोली बनेगी मिनटो में! वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

bride affair was with grooms brother दरअसल, सोशल मीडिया पर जॉन नाम के एक युवक का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें युवक ने अपनी कहानी बयां की है। युवक ने बताया कि जिस लड़की से वो शादी करने वाले है वो पहले से ही उनके भाई के गर्लफ्रेंड रह चुकी है। युवक की होने वाली पत्नी पिछले 6 सालों से ये बात छुपा रही थी। लेकिन अब जाकर ये सच्चाई पता चला तो युवक काफी परेशान हो गया है।

Read More: 7 हजार से ज्यादा शिक्षक के पदों पर निकली भर्ती, हर महीने मिलेगी 3 लाख 48 हजार रुपए सैलरी, देखें डिटेल

युवक ने Reddit में लिखा है कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी होने वाली पत्नी उसके भाई की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। ये बात जानने के बाद युवक के होश उड़ गए। क्योंकि उसकी होने वाली पत्नी कभी ये बात को नहीं बताई। युवक ने आगे बताया कि वो लड़की के साथ पिछले ढाई सालों से उसके साथ में रहते है, लेकिन आज तक उन्होंने इस बात का जिक्र नही किया।

Read More: दशहरे से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा ​तोहफा, सरकार ने बोनस देने का किया ऐलान, खाते में आएगी मोटी रकम

5 महीने पहले ही उनकी सगाई हुई। अभी मंगेतर प्रेग्नेंट है, इसलिए घरवालों का जल्द शादी करने का दबाव है। लेकिन जब से उसे मंगेतर के अफेयर के बारे में पता चला है, वह समझ नहीं पा रहा कि क्या करे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers