best viral rangoli video in navratri, every one want to see

घंटो की रंगोली बनेगी मिनटो में! वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

best viral rangoli video in navratri, every one want to see देश में नवरात्रि की धूम मच रही है वहीं कलाकरों ने शुर्खियों में कब्जा कर रखा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:06 am IST

वायरल वीडियों: देश में नवरात्रि की धूम मच रही है वहीं कलाकरों ने शुर्खियों में कब्जा कर रखा है। वॉइस आर्टिस्ट से लेकर रंगोली आर्टिस्ट तक सभी कला कारो की इनदिनों होड़ है। हर कोई इनके कला को पुचकार रहा है। इसी कड़ी में शोसल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बहुत खूबसूरत रंगोली मिनटों में तैयार कर के कलाकार वीडियों में दिखाते नजर आ रहे हैं।बता दें कि अब दीपावली का समय आने वाला है। लोग अपने घरो के बाहर घर के अंदर रंगोली बना कर घर की खूबसूरती को चार चांद लगा देते है।

Read More: पार्क में बैठा था कपल, तभी पहुंचे बदमाश, बॉयफ्रेंड के सामने फाड़े लड़की के कपड़े, और फिर… 

लेकिन बहुत सारे लोग चाहते तो हैं कि रंगोली बनाएं लेकिन बरीकी ना होने की वजह से हम बना नहीं पाते हैं। इसी लिए मार्केट में कुछ बने बनाऐ रंगोली के सांचे आते हैं। जिसका उपयोग करके आप बिना बारीक मेहनत किए आप रंगोली बना सकते हैं। रंगोली डिजाइन्स और अन्य कलात्मक चीजों की बात करें तो सबसे पहले महिलाओं और लड़कियों की बात आती है। लेकिन वीडियो में रंगोली बनाने वाले शख्स एक पुरुष हैं। जो कि बखूबी अपने कला का प्रदर्शन करा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rangoli Artist Pavan Rathod (@rangoliarts_)

 

Read More: गाय पर गर्मायी राजनीति ! सीएम भूपेश बोले- देश गाय में वोट देने का करती है काम…दुनिया में देती है दूध 

 
Flowers